Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आसान नहीं थी संजय दत्त की बायोपिक, जाने फिल्म संजू से जुड़ी ये अनसुनी बातें

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर आधारित है फिल्म संजू 29 जून को रिलीज की जानी है. इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर लोगों में इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता देखी गई है.

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर आधारित है फिल्म संजू 29 जून को रिलीज की जानी है. इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर लोगों में इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता देखी गई है. जिस तरह से संजय दत्त के जीवन में कई कहानियां जुड़ी हुई हैं ठीक उसी प्रकार इस फिल्म में भी कहानियों के कई परतें दिखाई गई हैं. तो चलिए हम आपको इस फिल्म से जुड़ी कुछ खास बातों के बारे में बताते हैं कि कैसे यह फिल्म इस मुकाम तक पहुंची.

Third party image reference
जब फिल्म की स्टारकास्ट फाइनल की जा रही थी उस दौरान संजय दत्त के सामने उनके कैरेक्टर को दर्शाने के लिए अभिनेता रणबीर कपूर का नाम सामने आया. रणबीर के नाम को सुनकर पहले संजय दत्त हंस पड़े और उन्होंने कहा कि आपने सोच भी कैसे लिया कि जो एक्टर बर्फी जैसे कैरेक्टर निभा रहा है वह ऑन स्क्रीन मेरा किरदार कैसे निभा पाएगा. खैर यह बात उस वक्त की थी लेकिन आज रणबीर ने इस फिल्म में जो काम किया है वह काबिले तारीफ है. लोगों को रणबीर कपूर की इस फिल्म में एक्टिंग काफी पसंद आ रही है.

Third party image reference
इस फिल्म में बाप-बेटे की कहानी दिखाई गई है. काफी समय तक संजय दत्त और उनके पिता सुनील दत्त की खूबसूरत रिश्ते को दिखाया गया है. लेकिन इस फिल्म के जरिए एक ऐसी भी बाप-बेटे की जोड़ी है जिसे नई उड़ान मिला है. हम बात कर रहे हैं रणबीर कपूर और उनके पिता ऋषि कपूर की. इससे पहले ऋषि कपूर अपने बेटे की एक्टिंग को लेकर कभी तारीफ नहीं किया करते थे. लेकिन इस फिल्म के में रणवीर कपूर का परफॉर्मेंस देखें उन्होंने मीडिया के सामने खुलकर कहा कि अपने बेटे की परफॉर्मेंस देखें वह काफी खुश हैं.

Third party image reference
इस फिल्म के ट्रेलर में संजय दत्त खुद बताते हैं कि उनके लाइफ में कितनी ही लड़कियां आई. लेकिन फिल्म में इन लड़कियों को नहीं दिखाया गया है. इसके पीछे का कारण यह है कि जिन लड़कियों के साथ संजय के रिश्ते थे इस समय वह सभी अपनी शादीशुदा जीवन व्यतीत कर रही हैं और अपने जीवन में काफी खुश हैं. इसलिए ऐसा में किसी का नाम लेना नैतिक तौर पर गलत है. इसलिए फिल्में संजय दत्त की कुछ ही गर्लफ्रेंड का नाम बताया गया है.

Third party image reference
यदि आपको रोजाना बॉलीवुड से जुड़ी ऐसी ही चटपटी ख़बरें पढ़ना पसंद है तो लाइक और फॉलो जरूर करें. आपको क्या लगता है फिल्म संजू कैसी होगी आप अपने विचार हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं. धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

bollywood

latest

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: