Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Karan Johar Birthday Special: अभी तक अनमैरिड हैं करण जौहर, बिना पत्नी संभालते हैं दो बच्चे

Karan Johar Birthday Special: अभी तक अनमैरिड हैं करण जौहर, बिना पत्नी संभालते हैं दो बच्चे

<-- ADVERTISEMENT -->





Third party image reference
बॉलीवुड के जाने-माने फिल्ममेकर करण जौहर का आज जन्मदिन है.आज KJo 46 साल की हो गए हैं, इनका जन्म मुंबई में 25 मई 1972 में हुआ था. इस खुशी के मौके पर हम आपको बताते हैं की करण जोहर कितने टैलेंटेड इंसान हैं. हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करण जौहर केवल फिल्म मेकर ही नहीं है, वह एक सफल लेखक हैं, फैशन डिजाइनर है, एंकर हैं और एक एक्टर भी हैं. करण जौहर ने अपने जीवन से जुड़ी हुई सारी सच्चाई को उजागर किया है अपनी बायोग्राफी ‘A Unsuitable Boy’ में.

Third party image reference
यदि हम करण जोहर के पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो करण जौहर ने अभी तक शादी नहीं की है, लेकिन हम आपको बता दें कि वह 2 बच्चे के पिता हैं. उनके दोनों बच्चे सरोगेसी से जन्मे हैं. उनका एक बेटा का नाम यश है और दूसरी बेटी का नाम रूही है.

Third party image reference
दोनों ही बच्चे बेहद खूबसूरत और क्यूट है, और अपने पिता के जैसे ही टैलेंटेड भी. करण जौहर ने अपने पिता यश जौहर के नाम पर ही बेटे का नाम यश रखा है. करण जौहर ने बताया कि वह पिता बनने की चाहत रखते थे चाहे वह गोद लेकर पूरी हो या फिर सरोगेसी से.

Third party image reference
करण जौहर को अक्सर लोग इस वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल करते रहते हैं. करण ने अपनी बायोग्राफी में यह भी खुलासा किया है कि उन्हें रोज लोग यही मैसेज करते हैं कि तुम गंदे हो और इस देश से चले जाओ. करण ने बताया है कि उन्हें इन सब से काफी तकलीफ होती है. उन्होंने एक प्रेस इंटरव्यू के दौरान बताया था कि सबको पता है कि मैं क्या हूं.

Third party image reference
मुझे एक चीज कर यह कहने की जरूरत नहीं है. करण ने अपने इस बायोग्राफी में लिखा है कि मैं जैसा हूं मुझे अपने पर गर्व है, लोग मुझे कुछ भी बुलाएं मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता. इस बायोग्राफी में करण जौहर ने यह भी लिखा है कि मैंने 26 साल की उम्र में अपनी वर्जिनिटी खो दी थी, यह न्यूयॉर्क में हुआ था.
दोस्तों बॉलीवुड से जुड़ी हुई ऐसी ही चटपटी खबरों के लिए आप हमें फॉलो करें. करण जौहर से जुड़ी हुई कोई भी बात आप हमें अपने कमेंट के जरिए बता सकते हैं. करण जौहर से आप को क्या सीखने को मिलता है. धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

bollywood

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: