Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इतनी है सैफ-करीना के लाडले तैमूर के स्कूल की फीस, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

इतनी है सैफ-करीना के लाडले तैमूर के स्कूल की फीस, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

<-- ADVERTISEMENT -->





Third party image reference
बॉलीवुड एक्टर्स सैफ अली खान और बॉलीवुड की सुपर हॉट एक्ट्रेस करीना खान के सुपुत्र तैमूर अली खान पटौदी अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. तैमूर अक्सर अपने क्यूटनेस और भोलेपन के लिए सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते रहते हैं. इन दिनों तैमूर अपने स्कूल की फीस को लेकर मीडिया में बने हुए हैं.

Third party image reference
हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तैमूर ने हाल में ही अपने स्कूल लाइफ स्टार्ट की है. इस स्कूल में तैमूर की एडमिशन हुई है उस स्कूल का फीस जानकर आप हैरान रह जाएंगे. यदि हम आपको उसकी फीस के बारे में बताएंगे तो आपके होश उड़ जाएंगे. इतने बड़े स्टार के बेटे होने के बाद भी तैमूर के स्कूल की फीस बहुत ही कम है. यह फीस इतना कम है कि नॉर्मल सभी के माता-पिता अपने बच्चे के लिए यह फीस चुकाने में समर्थ होते हैं.

Third party image reference
खबरों की माने तो तैमूर के स्कूल का फीस मात्र 5000 महीना का है. और बताया गया है कि इस स्कूल की फीस हर महीने नहीं जमा की जाती है इसके बजाय 3 महीने में एक बार यानी 15000 जमा करना पड़ता है. यह स्कूल 6 महीने में 22000 और सालाना 47000 चार्ज करता है, जो कि किसी सेलिब्रिटीज मां बाप के लिए के लिए चंद पैसों के बराबर हैं.

Third party image reference
हाल ही में एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान करीना कपूर ने बताया कि अब उनके बेटे तैमूर थोड़ा-थोड़ा बोलना भी सीख गए हैं. हाल में ही तैमूर अपने पापा को अब्बा बुलाना चालू कर दिया है साथ ही साथ हैं कुछ चीजों को भी बोलने लगाए हैं जैसे चुइंगम को गम .करीना ने बताया कि जैसे वह चुइंगम को देखता है गम गम चिल्लाने लगते हैं.

Third party image reference
हाल में ही करीना कपूर को अपने बेटे को स्कूल से लाने के लिए अपने आने वाली फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के प्रमोशन को भी टालना पड़ा था. यह साबित करता है कि करीना कपूर एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ हैं एक अच्छी हाउसवाइफ और मां भी है. विद कैमूर का ध्यान रखने मैं सभी माओं की तरह कोई कसर नहीं छोड़ती हैं.
दोस्तों, यदि आपको तैमूर की फोटो पसंद आई तो लाइक करना ना भूलें. लाइक और शेयर करने के लिए धन्यवाद.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

bollywood

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: