Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

भोजपुरी हॉरर कॉमेडी 'घुंघट में घोटाला' में यूं बदला लेगी हसीन भूतनी, जानिए इसकी कहानी

भोजपुरी फिल्मों की तुलना बॉलीवुड फिल्मों की पॉपुलैरिटी इतना तो नहीं की जा सकती लेकिन इन फिल्मों को भी लोग काफी पसंद करते हैं. 13 जुलाई को एक हॉरर कॉमेडी फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है. बॉर्डर के बाद निरहुआ इंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के द्वारा बनाई गई है, जिसे 13 जुलाई को रिलीज की जाएगी.

<-- ADVERTISEMENT -->




भोजपुरी फिल्मों की तुलना बॉलीवुड फिल्मों की पॉपुलैरिटी इतना तो नहीं की जा सकती लेकिन इन फिल्मों को भी लोग काफी पसंद करते हैं. 13 जुलाई को एक हॉरर कॉमेडी फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है. बॉर्डर के बाद निरहुआ इंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के द्वारा बनाई गई है, जिसे 13 जुलाई को रिलीज की जाएगी.

Third party image reference
इस भोजपुरी मूवी को मंजुल ठाकुर ने डायरेक्ट किया है. फिल्म के निर्माता जुबली स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने नेपाल में चल रही अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के सेट की कुछ तस्वीरें और वीडियो अपने सोशल मीडिया पर जारी करके इस बात की घोषणा की है. उन्होंने बताया कि 'घुंघट में घोटाला' एक हास्य हॉरर थ्रिलर फिल्म है.

Third party image reference
फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद की कहानी का अंदाजा सहज ही लगाया जा सकता है. 'घुंघट में घोटाला' गांव की एक ऐसे युवक की कहानी है जो रोमांच के ख्वाब में डूबा रहता है. टेलर में जैसा दिखाया गया है कि उस व्यक्ति को प्रेमिका मिलती है लेकिन वह शादी कहीं और कर लेता है. और फिर यहीं से शुरू होती है इस व्यक्ति की जद्दोजहद.

Third party image reference
हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में खुद निरहुआ नजर नहीं आ रहे हैं मगर उनको इस फिल्म से काफी उम्मीद है. इस फिल्म के लीड रोल में प्रवेश लाल यादव मणि भट्टाचार्य रिचा दीक्षित नजर आएंगी.

Third party image reference
इस फिल्म की ट्रेलर रिलीज हो चुकी है जिसे देखने के बाद कहां जा सकता है कि फिल्म कॉमेडी बेस्ट है. जिसमे आत्मा की भी कलाबाजियां देखने को मिलेगी. अब देखना दिलचस्प होगा कि लोगों को निरहुआ की फिल्म Border के बाद यह फिल्म कैसी लगती है.
दोस्त, यदि आपको रोजाना ऐसी ही चटपटी ख़बरें पढ़ना पसंद है तो लाइक और फॉलो करना ना भूलें. निरहुआ की फिल्म को लेकर आप अपने विचार हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं. धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: