Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

खुलासा: जल्द वापसी के लिए तैयार हैं इरफान खान, इस बायोपिक में आएंगे नजर

खुलासा: जल्द वापसी के लिए तैयार हैं इरफान खान, इस बायोपिक में आएंगे नजर

<-- ADVERTISEMENT -->






Copyright Holder: Back To Bollywood
बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर में से एक है इरफान खान. जैसा कि हम सभी को मालूम है कि आज से 3 महीना पहले इरफान खान ने ट्वीट के जरिए अपने फैंस को दुखद खबर की जानकारी दी थी. उन्होंने बताया था कि वह एक ऐसी बीमारी से चलते हैं जिसका इलाज बहुत मुश्किल है या बेहद दुर्लभ है. डॉक्टरों ने जांच के बाद बताया था कि उन्हें न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर है.


Third party image reference
इन सभी मुश्किलों के बाद अब एक अच्छी खबर इरफान खान ने दी है. उन्होंने बताया है कि वह जल्दी ठीक हो जाएंगे. उन्होंने यह भी बताया कि वह जल्द ही फिल्म Picku डायरेक्टर सुजीत सरकार की अपकमिंग मूवी यानी की उधम सिंह बायोपिक से अपना वापसी करने वाले हैं. इस बात की जानकारी सुजीत ने खुद ट्विटर के जरिए दी है. हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले इरफान खान सुजीत सरकार की फिल्म पीकू में नजर आ चुके हैं. इरफान खान इस बारे एक क्रांतिकारी उधम सिंह का बायोपिक में नजर आएंगे.
सुजीत पर सपना है यह बायोपिक फिल्म


Third party image reference
सुजीत सरकार ने इस बात की जानकारी सबके सामने दि है कि इरफान खान जल्द ही उनके सपनों के प्रोजेक्ट वाली फिल्म में वापसी करने जा रहे हैं और वह बिल्कुल स्वस्थ है. सुजीत ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में इंटरव्यू के दौरान बताया कि ‘मैं इस फिल्म की कहानी पर पिछले 18 से 19 सालों से काम कर रहा हूं’. जब मैं मुंबई शिफ्ट हुआ था तभी से मैं इस फिल्म पर काम कर रहा हूं. लेकिन बीच में कुछ ऐसी परिस्थितियां आने लगी जिसकी वजह से इस फिल्म को बीच में रोकनी पड़ी थी. यह फिल्म आजादी के पहले के बैकड्रॉप पर बेस्ड है इसलिए इसे प्लान करना थोड़ा मुश्किल रहा.


Third party image reference
हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू हो जाएगी. रही बात स्टारकास्ट की तो इरफान खान के अलावा किसी को अभी फाइनल नहीं किया गया है.इस फिल्म में रणबीर कपूर को भी कास्ट करने की बात को अप्रैल में सुजीत ने फिल्म अक्टूबर के प्रचार के दौरान उन्होंने इस बात का खंडन कर दिया था.
इरफान खान की कौन सी फिल्म आपको सबसे ज्यादा पसंद है आप हमें कमेंट सेक्शन में बताएं. दोस्तों लाइक और कमेंट करना ना भूलें. धन्यवाद लाइक और कमेंट करने के लिए.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

bollywood

Celebs Gossips

Entertainment

news

Post A Comment:

0 comments: