Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आखिर क्यों आधी रात को संजय दत्त ने चलाई थी गोलियां, पड़ोसियों को बुलानी पड़ी थी पुलिस

आखिर क्यों आधी रात को संजय दत्त ने चलाई थी गोलियां, पड़ोसियों को बुलानी पड़ी थी पुलिस

<-- ADVERTISEMENT -->




संजय दत्त की जीवन पर आधारित फिल्म का टीज़र तो आप सभी ने देखा ही होगा. संजय दत्त पर आधारित बायोपिक फिल्म का नाम ‘संजू’ है जिसे राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित किया गया है. यह फिल्म 29 जून को रिलीज होने वाली है. रेस 3 की खराब ओपनिंग के बाद लोग अब रणबीर कपूर के फिल्म संजू पर आस लगाए बैठे हैं. संजू में संजय दत्त का रोल रणबीर कपूर प्ले कर रहे हैं.

Third party image reference
इस फिल्म में संजय दत्त के बुरे दिन से लेकर अच्छे दिन तक सभी को दर्शाया गया है. इस फिल्म में रणबीर कपूर की लुक और एक्टिंग की जमकर सराहना हो रही है. इस फिल्म में संजय दत्त की पर्सनल लाइफ से जुड़े कई सुने अनसुने किस्से लोगों को देखने को मिलेगा. और आज के आर्टिकल में हम इन्हीं में से एक किस्सा के बारे में जिक्र करने जा रहे हैं.

Third party image reference
यह किस्सा 80 के दशक का है जब संजय दत्त नशे में धुत आधी रात को घर से बाहर निकले और गोलियां चलाने लगे थे. और बाद में संजय सड़क पर बैठकर फूट-फूट कर रोने लगे थे. इस बात की जिक्र यासिर उस्मान की किताब ‘द क्रेजी अनटोल्ड स्टोरी ऑफ़ बॉलीवुड बैड बॉय संजय दत्त’ में की गई है.

Copyright Holder: Back To Bollywood

टीना मुनीम के जाने का गम बर्दाश्त नहीं कर पाए थे संजय

संजय दत्त को बचपन से ही पढ़ाई में मन नहीं लगता था, उन्होंने जैसे-तैसे अपनी पढ़ाई पूरी की फिर उनके पिता सुनील दत्त ने आगे की पढ़ाई करने के लिए मुंबई के एक कॉलेज में एडमिशन करा दिया. जहां उन्होंने बुरी संगत में आकर ड्रग्स लेना चालू कर दिया. एक दिन उन्हें लगा कि वह पढ़ाई के लिए नहीं बल्कि एक्टिंग के लिए बने हैं.

Copyright Holder: Back To Bollywood
उन्होंने पिता से जाकर कहा कि वह एक्टिंग फील्ड में अपना करियर बनाना चाहते हैं. सुनील दत्त ने बीटा को लॉन्च करने के लिए फिल्म लौकी बनाने की घोषणा की.1981 में बनी फिल्म में संजय दत्त के साथ टीना मुनीम रोल अदा कर रही थी. फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों में करीबियां बड़ी और एक दूसरे से प्यार हो गया. फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे थे.

Copyright Holder: Back To Bollywood
लेकिन संजय दत्त की नसें और ड्रग्स की लत के कारण टीना ने उन से दूरी बनाना शुरु कर दिया. और इसके बाद टीना अपनी फिल्मों की शूटिंग में बिजी हो गई थी. Rocky की शूटिंग के बाद टीना ने यह वादा रहा, राजपूत, दीदार-ए-यार, सौतन, बड़े दिलवाले, पुकार जैसी फिल्मों में काम किया है.

Third party image reference
फिल्म सौतन की शूटिंग के दौरान टीना मुनि का नाम राजेश खन्ना के साथ जोड़ा गया. यह बातें कानों-कान संजय दत्त को भी पता चली. इस बात से नाराज होकर संजय दत्त ने अपनी 22 बोर की बंदूक से गोलियां चलाई थी.

Copyright Holder: Back To Bollywood
क्योंकि उन्हें टीना की जुदाई बर्दाश्त नहीं हो रही थी. गोलियों की आवाज सुन पड़ोसी बाहर आए गए हैं और उन्हें पुलिस को बुलाना पड़ा था.
दोस्तों, आपके विचार में दिल टूटने पर लोगों को ऐसी हरकतें करना क्या शोभा देता है. आप अपने जवाब हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं. यदि आपको यह खबर पसंद आए तो लाइक करें और दोस्तों में शेयर करें. धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

bollywood

Celebs Gossips

Entertainment

latest

Post A Comment:

0 comments: