Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

भोजपुरी एक्टर निरहुआ ने दी पत्रकार को जान से मारने की धमकी, मुंबई में शिकायत दर्ज

भोजपुरी एक्टर निरहुआ ने दी पत्रकार को जान से मारने की धमकी, मुंबई में शिकायत दर्ज

<-- ADVERTISEMENT -->




भोजपुरी फिल्म के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव जिन्हें लोगे निरहुआ के नाम से पहचानते हैं. भोजपुरी फिल्म के सुपरस्टार निरहुआ के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने की शिकायत मुंबई पुलिस में दर्ज करवाई गई है. हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह शिकायत भोजपुरी सिनेमा के पीआरओ और पत्रकार शशिकांत सिंह ने दर्ज कराई है.

Third party image reference
उन्होंने पुलिस को बताया है कि निरहुआ ने उन्हें गाली गलौज और जान से मारने की धमकी दी है. इतना ही नहीं सबूत के तौर पर उनके फोन की रिकॉर्डिंग भी शशिकांत के पास मौजूद है जिसमें निरहुआ की आवाज साफ सुनाई दे रही है. वही इस मुद्दे पर निरहुआ का बचाव करने के लिए उनके भाई अमर उजाला के पत्रकार के सामने आए और अपना पक्ष रखा है.

Copyright Holder: Back To Bollywood
मीडियम से बात करने के दौरान उनके भाई परवेश लाल यादव ने बताया कि कुछ दिन पहले से ही पत्रकार शशिकांत सिंह निरहुआ की फिल्म Border के बारे में नेगेटिव अफवाहें फैला रहे थे. जिनके वजह से उनके भाई की फिल्म की कमाई पर असर पड़ रहा है.

Third party image reference
बात जारी रखते हुए परवेश यादव ने बताया कि किसी फिल्म को बनाने में समय, पैसा और मेहनत लगती है कोई भी जब आपकी मेहनत को बेकार करें तो गुस्सा तो आता ही है. इसके साथ-साथ ही परवेश ने यह भी कहा कि वह भी शशिकांत के खिलाफ बिहार पुलिस में शिकायत दर्ज करवाएंगे.

Copyright Holder: Back To Bollywood
हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि निरहुआ की बॉर्डर और सलमान खान की रेस 3 एक साथ ही परदे पर स्क्रीनिंग की जा रही है. इसमें निरहुआ की बॉर्डर ने यूपी और बिहार में पछाड़ते हुए अच्छी कमाई करने में सफल हो पाई है.

Third party image reference
दोस्तों, क्या यह फिल्म को हिट कराने के लिए निरहुआ की चाल है? आप अपने विचार हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं. यदि आपको ऐसी ख़बरें पढ़ना पसंद है तो लाइक करें और फॉलो करें. धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Celebs Gossips

Entertainment

latest

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: