Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आलिया को 'आलू' तो ऐश्वर्या को लोग बुलाते हैं 'गुल्लू' जानिए इन 6 सितारों के दिलचस्प निकनेम

आलिया को 'आलू' तो ऐश्वर्या को लोग बुलाते हैं 'गुल्लू' जानिए इन 6 सितारों के दिलचस्प निकनेम

<-- ADVERTISEMENT -->




आजकल के दौर में किसी व्यक्ति का निकनेम होना आम बात होती जा रही हैं. आप सभी का एक नाम होगा, जो स्कूल, कॉलेज और ऑफिसों में दर्ज होगा और एक निकनेम यानी घर में बुलाया जाने वाला नाम. जिस नाम से आपको घर के लोग और दोस्त ही बुलाते हैं. यह निकनेम कुछ भी हो सकता है. कुछ बॉलीवुड सितारे के ऐसे ही नाम है जो सुनने में आपको काफी दिलचस्प लगेगा. तो चलिए आपको बताते हैं आपके कुछ फेवरेट बॉलीवुड सितारों के निकनेम जिससे उनके घरवाले उन्हें अक्सर बुलाया करते हैं.

बॉलीवुड सितारों के निकनेम

  • आलिया भट्ट

Copyright Holder: Back To Bollywood
आलिया भट्ट की बात करें तो वह इन दिनों रणबीर कपूर के वजह से सुर्खियों में काफी बनी हुई हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उन का निकनेम क्या है? यदि हम उनकी मां की बारे में बात करें, तो उनकी मां घर में अक्सर उन्हें आलू कचालू या आलू के नाम से बुलाती हैं. इस बात को खुद आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था. हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले आलिया भट्ट काफी मोटी हुआ करती थी जिसकी वजह से उनका यह नाम पड़ गया हो.
  • रणबीर कपूर

Copyright Holder: Back To Bollywood
रणबीर कपूर बॉलीवुड के सबसे यंग और टैलेंटेड एक्टर में से एक हैं. रणबीर कपूर ने अपने बेहतरीन एक्टिंग के टैलेंट के जरिए कई फिल्मों को हिट कराई हैं. बॉलीवुड के हैंडसम हंक को उनकी मां नीतू कपूर अक्सर रेमंड के नाम से बुलाया करती हैं. आपको तो मालूम ही होगा कि रेमंड एक कपड़े का ब्रांड है. अब इसके पीछे क्या कारण है यह तो केवल उनकी मां नीतू कपूर ही जाती होंगी .
  • ऐश्वर्या राय बच्चन

Third party image reference
बॉलीवुड में सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक है ऐश्वर्या राय बच्चन. इनकी कातिलाना खूबसूरती से कोई नहीं बच पाया. ऐश्वर्या राय बच्चन को उनके घरवाले गुल्लू कह कर बुलाते थे. हंस की पर्सनालिटी से यह लिखने में बिल्कुल भी मैच नहीं खाता लेकिन फिर भी बहुत दिलचस्प है.
  • माधुरी दीक्षित

Copyright Holder: Back To Bollywood
बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित के निकनेम को जानकर आपको खुशी होगी. लाखों के दिलों में राज करने वाली माधुरी दीक्षित को उनके घर वाले प्यार से बबली बुलाते हैं. माधुरी का निकनेम उन पर सूट भी करता है.
  • वरुण धवन

Third party image reference
4 सितारों के निकनेम जाने के बाद क्या अब आप अंदाज लगा सकते हैं कि वरुण धवन का निकनेम क्या हो सकता है? नहीं, तो हम ही बता देते हैं. वरुण धवन का प्यार से पप्पू बुलाया जाता है और आप बखूबी जानते होंगे कि भारत में पप्पू किसे बुलाया जाता है. इसलिए हम कह सकते हैं कि वरुण धवन असल में पप्पू है नहीं.
  • श्रद्धा कपूर

Copyright Holder: Back To Bollywood
श्रद्धा कपूर का घर का नाम जानकर आप हंसते हंसते अपने पेट पकड़ लेंगे. श्रद्धा कपूर के घर का नाम है चिरकुट. जी हां आपने सही पढ़ा, उनके घर का नाम चिरकुट है. वैसे उन्हें यह नाम उसके को-स्टार और एक्टर वरुण धवन का दिया हुआ है. लेकिन अब उनके चाहने वाले घर के मेंबर भी उनको इसी नाम से बुलाते हैं
दोस्तों, अब आप हमें बताएं कि करीना कपूर और करिश्मा कपूर का घर का नाम क्या है.? यदि आपको इसका जवाब पता है तो हमें कमेंट सेक्शन में बताएं. इस आर्टिकल को लाइक और शेयर करें. धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

bollywood

Celebs Gossips

Entertainment

latest

Post A Comment:

0 comments: