Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

निक जोंस ने आखिर थाम ही लिया प्रियंका चोपड़ा का हाथ, लोगों ने कहा भला-बुरा


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने से 10 साल छोटे उम्र के हॉलीवुड के सिंगर निक जोनस के साथ सुर्खियों में बनी हुई हैं. हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन दिनों प्रियंका चोपड़ा अपनी अमेरिका की शो क्वांटिको को खत्म करके अपने अमेरिकी बॉयफ्रेंड निक जोनस को अपनी मां से मिलवाने के लिए भारत लाई हुई हैं. यहां दोनों पहली बार एक दूजे का हाथ थामे दिख रहे हैं.

Third party image reference
शुक्रवार की रात को मुंबई के बांद्रा में प्रियंका चोपड़ा ऑरेंज जूस को एक साथ देखा गया. दोनों जैसे ही कार से उतरे मीडिया के कैमरा में उनकी तस्वीरें हो गई कैद. इनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. अफवाह तो यह है कि प्रियंका और निक डिनर डेट के लिए बांद्रा के एक रेस्टोरेंट में देर रात तक के साथ दिखाई दिए.

Third party image reference
हम आपको बता दें कि इस दौरान प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा भी नजर आई. अब देखना दिलचस्प होगा कि इन दोनों स्टार्स के बीच आखिर क्या खिचड़ी पक रही है. फिलहाल प्रियंका के साथ इंडिया पहुंचने उसकी उम्र 25 साल की है और वह अमेरिकन एक्टर और सिंगर भी हैं.

Third party image reference
जैसा कि आप देख पा रहे होंगे कि डिनर डेट पर पहुंची प्रियंका चोपड़ा ब्लैक एंड वाइट अबीगैल स्कर्ट और टॉप में दिखाई दी जबकि निक सफेद कलर की टी-शर्ट और खाकी पैंट में नजर आए. हम आपको बता दें कि इन दिनों प्रियंका और 25 वर्षीय निक एक दूसरे के साथ काफी वक्त बिता रहे हैं. वही एक तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा जैसे ही कार से उतरकर आगे बढ़ती है तो नेनिक जोंस उसके हाथों में हाथ डाले दिखाई दिए . यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल.

Third party image reference

दोस्तों, इस खबर से जुड़ी आप अपने विचार हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं. यदि आपको बॉलीवुड की चटपटी खबरें पढ़ना पसंद है तो लाइक और फॉलो करना ना भूलें. धन्यवाद


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

bollywood

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: