Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

9 साल के बाद इस अभिनेत्री के साथ काम करेंगे अक्षय कुमार, जल्द शुरू होगी शूटिंग

9 साल के बाद इस अभिनेत्री के साथ काम करेंगे अक्षय कुमार, जल्द शुरू होगी शूटिंग

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपने आने वाली फिल्म गोल्ड की प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं. फिल्म गोल्ड इसी साल 15 अगस्त को रिलीज की जानी है. खबरों की मानें तो इस फिल्म के बाद अक्षय कुमार जल्द करण जोहर की फिल्म की शूटिंग करेंगे. इस फिल्म में अक्षय कुमार के ऑपोजिट बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री करीना कपूर खान नजर आएंगे.

Third party image reference
हाल ही में अभिनेत्री करीना कपूर खान ने फिल्मी पर्दे पर धमाकेदार वापसी की है. आपको बता दें कि करीना की कमबैक फिल्म वीरे दी वेडिंग कुछ समय पहले ही रिलीज हुई थी इसमें उनकी बेहतरीन एक्टिंग दर्शकों को काफी पसंद आया. खबरों की मानें तो अब करीना कपूर बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार, अक्षय कुमार के साथ नजर आ सकती हैं.

Third party image reference
इन दिनों अटकले लगाई जा रही है कि जल्द ही एक फिल्म करण जोहर बैनर तले बनने जा रही है जिसमें यह दोनों साथ नजर आएंगे. फिल्म में अक्षय कुमार करीना कपूर के पति के भूमिका में नजर आएंगे.

Third party image reference
खबरों के मुताबिक इस फिल्म की कहानी दो जोड़ियों की है जिसमें से एक की शादी कई साल पहले हो चुकी है और बच्चे के जन्म को लेकर उनका संघर्ष है जबकि दूसरा कपल नवविवाहित होगा. फिल्म के बाकी तीन लीड कलाकारों के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है. कुछ दिन पहले खबर आई थी कि सिद्धार्थ मल्होत्रा करीना के साथ जोड़ी बनाएंगे जबकि कार्तिक आर्यन के साथ जानवी कपूर को कास्ट किए जाने की बात चल रही है.

Third party image reference
सूत्रों के मुताबिक ऐसा बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार को इस फिल्म की कहानी बेहद पसंद आई है और जल्द ही वह इस फिल्म को लॉक करेंगे. इसके साथ ही हम आपको बता दें कि करीना कपूर खान 9 साल बाद दर्शक इस जोड़ी को फिल्म पर्दे पर देख सकेंगे. दोनों ने आखिरी फिल्म कमबख्त इश्क में काम किया था जो साल 2009 में आई थी.

Third party image reference
दोस्तों, बॉलीवुड से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें रोजाना पढ़ने के लिए आप हमें लाइक और फॉलो करना ना भूलें. आप अपने विचार कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं. धन्यवाद


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Celebs Gossips

Entertainment

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: