Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

टीवी हीरोइन की बीड़ी पीते हुए फोटो हुई वायरल, कभी सीरियल में बनती थी संस्कारी बहू

टीवी हीरोइन की बीड़ी पीते हुए फोटो हुई वायरल, कभी सीरियल में बनती थी संस्कारी बहू

<-- ADVERTISEMENT -->




क्या आपने कभी किसी अभिनेत्री को सस्ता बीड़ी पीते हुए देखा है. यदि आपका जवाब नहीं है तो आप जल्द ही देखने वाले हैं इस अभिनेत्री को बीड़ी की कश लगाते हुए बड़े पर्दे पर. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक तस्वीरें काफी वायरल हो रही है. हम यहां बात कर रहे हैं कलर्स टीवी शो 'मेरी आशिकी तुमसे ही' की मशहूर अभिनेत्री ईशानी की. ईशानी की यह तस्वीरें देखें लोग रह गए दंग. इस पिक्चर में ईशानी एक गांव की लड़की बने नजर आ रही हैं.

Third party image reference
हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ईशानी का असली नाम राधिका मदान है. लंबे अरसे से गायब ईशानी की एंट्री बॉलीवुड में होने जा रही है. ईशानी जाने-माने डायरेक्टर विशाल भारद्वाज की फिल्म पटाखा में लीड रोल में नजर आएंगी. हम आपको बता दें कि कुछ ही दिन पहले ईशानी ईशानी ने इस फिल्म में अपने लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की थी जिसमें वह अपनी रियल लुक से बिल्कुल हटकर नजर आ रही है. इतना ही नहीं इस लुक में ईशानी को गांव की लड़की के लुक में बीड़ी सुलगाते हुए भी देखा जा सकता है.

Third party image reference
हम आपकी जानकारी के लिए बता दें राधिका दिल्ली की रहने वाली है जो छोटे पर्दे पर मेरी आशिकी तुमसे ही से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस शो के बाद उन्होंने डांस रियलिटी शो में भी भाग लिया था. अब वह बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. राधिका के लिए बॉलीवुड में पटाखा उनकी डेब्यू फिल्म होगी. उनकी डेब्यू फिल्म पटाखा का पहला पोस्टर भी जारी कर दिया गया है.

Third party image reference
फिल्म की पोस्ट को देखकर यह साफ तौर पर पता चलता है कि यह फिल्म दो बहनों की कहानी होगी. और पोस्टर को यदि ध्यान से देखा जाए तो साफ तौर पर पता चलेगा कि यह कहानी दो बहनों के प्यार से ज्यादा तकरार पर आधारित नजर आ रही है. पोस्टर में टैगलाइन भी लिखी गई है युद्ध आरंभ.

Third party image reference
इस फिल्म में राधिका के साथ दंगल फिल्म में बबीता फोगाट का किरदार अदा करने वाली अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा भी अहम रोल में नजर आएंगी. हम आपको बता दें कि यह फिल्म इसी साल 28 सितंबर को रिलीज की जानी है. अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या राधिका मदान है इस फिल्म के द्वारा अपनी पहचान बड़े पर्दे पर बनाने में सफल हो पाती है या नहीं.
दोस्तों, बॉलीवुड से जुड़े रहने के लिए आप हमें फॉलो और लाइक जरुर करें. धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: