Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉलीवुड स्‍टार की इन आदतों को भूलकर भी न अपनाएं, वरना आपका भी उड़ेगा मजाक

बॉलीवुड स्‍टार की इन आदतों को भूलकर भी न अपनाएं, वरना आपका भी उड़ेगा मजाक

<-- ADVERTISEMENT -->




अभिनेताओं की ऐसी कई बुरी आदतें हैं जो ऑनस्क्रीन आपने कभी नहीं देखा होगा. हमें पूरा यकीन है कि आप बॉलीवुड हस्तियों के इन अजीबो गरीब हरकतों के बारे में बिल्कुल अनजान होंगे. इस बात को कोई नहीं नकार सकता कि हर इंसान में कुछ अच्छे तो कुछ बुरी आदतें होती हैं. वैसे जहां तक अच्छी और बुरी आदतों का सवाल है तो इसमें हमारे बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता से लेकर TV सितारे भी अछूते नहीं हैं.

तो चलिए दोस्तों आज हम आपको कुछ ऐसे अभिनेताओं के बुरी आदतों के बारे में बताते हैं

  • सनी लियोन

Third party image reference
बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्री सनी लियोन इन दिनों कोई परिचय की मोहताज नहीं है. हर कोई इनकी खूबसूरती का दीवाना है. सनी लियोन की एक असामान्य आदत जानकर आपको हैरानी होगी. और यह आदत इतनी बुरी है कि इस वजह से वह फिल्म की शूटिंग लेट करा देती हैं. हम बात कर रहे हैं सनी लियोन के पैर धोने की बुरी आदत के बारे में. सनी को अपने पैरों को बार-बार धोने की आदत है. खबरों की माने तो जिस्म-2 की शूटिंग के दौरान हर 20 मिनट पर सेट छोड़कर चली जाती थी, जाहिर तौर पर वे ऐसा अपने पैरों को साफ करने के लिए ही करती थी.
  • शाहरुख खान

Third party image reference
बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख खान जिनके पूरे दुनिया में प्रशंसक हैं. आज हम जो बताने जा रहे हैं उसको सुनकर शाहरुख खान के फैंस को काफी हैरानी होगी की उनके किंग खान खुद को जूतों के साथ रखने का जैसे जुनून सवार है. एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान शाहरुख खान ने खुद स्वीकारा था कि वह दिन भर में सिर्फ एक बार ही जूते उतारते हैं, कविता बार ऐसा होता है कि वह जूते पहने हुए ही सो जाते हैं.
  • करीना कपूर

Third party image reference
करीना कपूर जिस बुरी आदतों को झेल रही हैं इससे लगभग बहुत लोग परेशान हैं .बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान खुद को अपने नाखून खाने से नहीं रोक सकती. कई लोग ने उनकी यह आदत छुड़ाने की कोशिश की पर सभी की सारी मेहनत बेकार गई.
  • अमिताभ बच्चन

Third party image reference
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कि एक बहुत ही अजीब आदत है पर इसके पीछे बहुत सारा प्यार छुपा हुआ है. हमारे बिग बी अपने कलाइयों पर दो घड़ियां बांधते हैं. इसके पीछे अमिताभ बच्चन का प्यार छुपा हुआ है. जब भी उनके पुत्र अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय साथ में ट्रेवल नहीं करते हैं. तो वह अपनी कलाई पर दो घड़ी बांधते हैं जिसमें एक घड़ी में भारत का समय और दूसरे में उस स्थान का समय सेट करते हैं. जिससे उन्हें समय पर कॉल करने में दिक्कत ना हो.
दोस्तों, ऐसी ही कुछ बुरी आदतें हम सभी को होती है. आप हमें कमेंट सेक्शन में बताएं कि आप कौन सी बुरी आदतों से परेशान हैं और इसको सही करने के लिए आप क्या करते हैं.
यदि आपको हमारा यह पोस्ट पसंद आया तो एक लाइक जरुर करें. और दोस्तों में शेयर करें. धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

bollywood

Celebs Gossips

Entertainment

latest

Post A Comment:

0 comments: