Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉलीवुड की अभिनेत्रियां जो बिना मेकअप के लगती है ज्यादा सुंदर, तस्वीरें देखकर अपनी राय दें

खूबसूरती को महिलाओं की गहना माना जाता है. और इस खूबसूरती को अलग-अलग पैमाने में लोग मापते हैं. जैसे पहले के समय में सादगी को ही सुंदरता माना जाता था. लेकिन इन दिनों चेहरे की सुंदरता को सर्वोपरि रखा जाता है और इसे मेकअप के सहारे भी पाया जा सकता है.

<-- ADVERTISEMENT -->




खूबसूरती को महिलाओं की गहना माना जाता है. और इस खूबसूरती को अलग-अलग पैमाने में लोग मापते हैं. जैसे पहले के समय में सादगी को ही सुंदरता माना जाता था. लेकिन इन दिनों चेहरे की सुंदरता को सर्वोपरि रखा जाता है और इसे मेकअप के सहारे भी पाया जा सकता है. लेकिन खूबसूरती तो वही होती है जो बिना दिखावे के सबको पसंद आती हो. इस बात पर आप अपने विचार हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं कि आपका खूबसूरती को लेकर क्या मानना है.

Third party image reference
तो चलिए दोस्तों आज हम आपको मिलवाने जा रहे हैं बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा उसे जो बिना मेकअप के अपनी सुंदरता और अदाओं से खूबसूरती की परिचायक है.

ऐश्वर्या राय बच्चन


Third party image reference
सन 1994 मिस वर्ल्ड रह चुकी ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती से आप भलीभांति वाकिफ होंगे. शायद ही कोई होगा जिसे ऐश्वर्या राय पसंद ना आती हो. जानकारी के लिए बता दें कि तमिल फिल्म मणि रतलाम से फिल्मी करियर में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों के दिलों में जगह बनाया था. इस फिल्म के बाद उन्होंने बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम किया जैसे हमदिलदेचुकेसनम जींस आसन जैसी बड़ी फिल्मों में काम करें सभी को अपना दीवाना बनाती गई.

रेखा


Third party image reference
एक जमाने में चलती धड़कनों को अपनी एक झलक से रोक देने वाली अभिनेत्री रेखा को हम कैसे भूल सकते हैं. हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म सावन भादो से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री रेखा ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी हैं.

दीया मिर्जा


Third party image reference
खूबसूरती की इस कड़ी को जोड़ते हुए हम आगे बढ़ते हैं और बताते है एक और प्यारी और खूबसूरत परी कि जिसका नाम है दिया मिर्जा. जी रहा मैं मिस एशिया रह चुकी दीया मिर्जा 'लव ब्रेकअप' और 'जिंदगी के साथ 'इंडस्ट्री में अपना पहला कदम रखा था. उसके बाद भी दिया ने 'रहना है तेरे दिल में ',लगे रहो मुन्ना भाई ,तुमको ना भूल पाएंगे जैसी रोमांटिक फिल्मों में अपनी सादगी व अदाएगी से सभी को अपना दीवाना बनाया.

माधुरी दीक्षित


Third party image reference
बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित को हम कैसे भूल सकते हैं, जिस अपनी भेज बेजोड़ अदायगी के साथ साथ-साथ अपने नजाकत से हजारों दिलों को अपना दीवाना बनाया है. Hum aapke hain koun, Ram Lakhan तेजाब और दिल तो पागल है जैसी कई बड़े फिल्मों में अपनी जादूगरी दिखाई है.
दोस्तों, इनके अलावा और कौन सी अभिनेत्री हैं जो बिना मेकअप सुंदर दिखती है हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं. यदि आपको बॉलीवुड की ऐसी चटपटी ख़बरें रोजाना पढ़ना पसंद है तो लाइक और फॉलो जरूर करें. धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

bollywood

Celebs Gossips

latest

Post A Comment:

0 comments: