Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'डॉन 3' में शाहरुख खान के साथ ना प्रियंका होगी ना दीपिका, देखने को मिल सकता है ये बदलाव


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के किंग खान, शाहरुख खान की फिल्म डॉन के एक और सिक्वेल की खबरें सुर्खियों में बनी हुई हैं. खबरों के मुताबिक आनंद एल राय की फिल्म जीरो की शूटिंग खत्म करने के बाद शाहरुख खान जल्द ही 'डॉन 3' की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. हम आपको याद दिला दें कि Don 2 के 7 साल बाद शाहरुख फिर पर्दे पर अंडरवर्ल्ड डॉन के रूप में दिखाई देंगे.

Third party image reference
डॉन की दोनों सीरीज में प्रियंका चोपड़ा लीड रोल में नजर आई थी. प्रियंका चोपड़ा के फैंस को इस बार करना होगा इंतजार क्योंकि 'डॉन 3' में ऐसा कुछ देखने को नहीं मिलेगा. खबरों के मुताबिक 'डॉन 3' में शाहरुख खान के साथ एक नई हीरोइन काम करेगी.

Third party image reference
हम आपको बता दें कि फिल्म के प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान इस बात की पुष्टि की. उन्होंने बताया कि इस बार दीपिका डॉन का हिस्सा नहीं रहेंगी. हालांकि फिल्म में प्रियंका होगी या नहीं इस सवाल पर रितेश चुप रहे.

Copyright Holder: Back To Bollywood
लेकिन फिल्म क्रिटिक्स और एनालिस्ट रमेश बाला ने सभी अफवाहों को खारिज करते हुए कहा कि इस बार 'डॉन 3' में मेकर्स एक नया चेहरा बॉलीवुड में लॉन्च करना चाहते हैं. उन्होंने ट्वीट करके सब को बताया कि इस फिल्म की शूटिंग दुबई और अबू धाबी में शाहरुख खान और नहीं अभिनेत्री रोमांस करते हुए नजर आएंगे. खबर इस फिल्म साल 2019 से से शुरू की जाएगी.

Third party image reference
शाहरुख खान के फैंस 'डॉन 3' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. डॉन सीरीज की सभी फिल्म हिट रही है और अब एक और फिल्म डॉन का एक्शन देखने के लिए लोग काफी बेकरार हैं.

दोस्तों, आपको डॉन की पहली दो सीरीज कैसी लगी हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं. यदि आपको रोजाना ऐसी चटपटी ख़बरें पढ़ना पसंद है तो हमें लाइक और फॉलो जरूर करें. धन्यवाद


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

bollywood

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: