Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जानिए कैसे 'गोल्ड' से डेब्यू करने वाली अभिनेत्री मोनी राय की बदली किस्मत

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'गोल्ड'के वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में फिल्म गोल्ड की ट्रेलर रिलीज की गई है जिसमें मोनी राय की एक्टिंग को देखें लोग हो गए हैं इनके दीवाने.

<-- ADVERTISEMENT -->




छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'गोल्ड'के वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में फिल्म गोल्ड की ट्रेलर रिलीज की गई है जिसमें मोनी राय की एक्टिंग को देखें लोग हो गए हैं इनके दीवाने. इस फिल्म में अक्षय कुमार एक अहम रोल निभाते हुए नजर आएंगे.


Third party image reference
वही उनके साथ मोनी राय भी इस फिल्म में उनकी पत्नी का रोल निभा रही हैं. हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह फिल्म मोनी राय की बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म है. इस फिल्म के ट्रेलर के बाद और फिल्म की रिलीज से पहले ही मोनी राय के खाते में कई फिल्में आ गई हैं.


Third party image reference
हम आपकी जानकारी के लिए बता दें अगले साल रिलीज होने वाली फिल्म मेड इन चाइना में बतौर एक्टर राजकुमार राव को गुजराती बिजनेसमैन की भूमिका के लिए फाइनल कर दिया गया है और इसके साथ ही उनके अपॉजिट में मोनी राय को भी साइन किया गया.


Third party image reference
यह फिल्म निर्माता-निर्देशक दिनेश विजन बना रहे हैं. खबरों के मुताबिक 'मेड इन चाइना' की शूटिंग राजकुमार निर्देशक हंसल मेहता की फिल्म 'स्वागत है 'के बाद शुरू की जानी है. फिल्म में उनकी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा हीरोइन होगी. इन दिनों राजकुमार कंगना रनौत के साथ मेंटल है क्या की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं.


Third party image reference
वही मोनी के खाते में मेड इन चाइना के अतिरिक्त जॉन अब्राहम स्टारर 'रॉ' फिल्में भी है. इस बीच मोनी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर का ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रही हैं.


Third party image reference
यह फिल्में इसी साल 15 अगस्त को रिलीज की जानी है. इतना ही नहीं इन सभी के अलावा सलमान खान के ऑपोजिट दबंग-3 में उनके होने की चर्चाएं भी हो रही थी लेकिन इस बात से मोनी ने खुद खारिज कर दिया.
दोस्तों, बॉलीवुड से जुड़े रहने के लिए आप हमें लाइक और फॉलो जरूर करें. इस खबर से जुड़ी हुई अपने विचार कमेंट सेक्शन में हमें जरूर बताएं. धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Celebs Gossips

latest

Post A Comment:

0 comments: