Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ईद के मौके पर हिना खान ने किया कुछ ऐसा कि हो गई ट्रोल का शिकार, जानिए पूरी खबर

ईद के मौके पर हिना खान ने किया कुछ ऐसा कि हो गई ट्रोल का शिकार, जानिए पूरी खबर

<-- ADVERTISEMENT -->






Third party image reference
छोटे पर्दे की सबसे पॉपुलर चेहरा हिना खान की काफी अच्छी लोकप्रियता या यूं कह लीजिए काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. हम आपको बता दें कि बिग बॉस 11 की रनरप कंटेस्टेंट हो चुकी है हिना खान. और हाल ही में अपने पोस्ट की वजह से सोशल मीडिया पर कर दिया गया है उनको एक बार और ट्रोल.


Copyright Holder: Back To Bollywood
जी हां आपकी जानकारी के लिए बता दें हिना खान ने रमजान के मौके पर सोशल मीडिया में एक फोटो के साथ है नीचे में क्या ऑप्शन में लिखा था ‘आप सभी को पहली शेरी की बधाई, रमजान मुबारक जुम्मा मुबारक हो.’ लेकिन इस तस्वीर को शेयर करने के बाद एक यूजर्स ने लिखा कि मोहतरमा आज दूसरी शेरी थी, आपने बेवकूफी के चक्कर में रोजा खज्ज़ा कर लिया है.


Copyright Holder: Back To Bollywood
खैर आपको भी जुम्मा मुबारक हो दुआओं में याद रखिएगा. लेकिन छोटे पर्दे की मशहूर इंटेलिजेंट एक्ट्रेस होने के बावजूद उन्होंने इतनी बड़ी गलती कैसे कर दी जबकि उनकी फैन फॉलोइंग इतनी ज्यादा है. इसके बाद हिना खान चुप कैसे बैठ सकती थी उन्होंने भी ऐसे यूजर्स को अच्छा सा जवाब लिख दिया.


Copyright Holder: Back To Bollywood
उन्होंने लिखा कि कि मैं मुंबई में हूं और मुंबई में आज पहली शेरी थी. वैसे तो यह पहली बार हुआ नहीं है जब हिना खान को अपने पोस्ट की वजह से सोशल मीडिया पर किया गया ट्रोल . लेकिन एक बात मानने की है की एक्ट्रेस छोटे पर्दे की हो या बड़े परदे कि उन्हें अब आ गया है अपने ट्रोलर से निपटने का तरीका.


Third party image reference
दोस्तों, रमजान से जुड़ी हुई कोई भी बातें आप हमें नीचे दिए गए कमेंट सेक्शन में लिख सकते हैं.
दीपक में अगर नूर ना होता; तन्हा दिल यह मजबूर ना होता; मैं आपको 'रमजान मुबारक हो’ कहने जरूर आता. अगर आपका घर इतना दूर ना होता. रमजान मुबारक. दुआओं में याद रखिएगा. पसंद आए तो लाइक और कमेंट जरूर कीजिएगा.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

bollywood

Celebs Gossips

Entertainment

latest

Post A Comment:

0 comments: