Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

45 लाख का केक तो 2.5 करोड़ की ड्रेस, और क्या-क्या रहेगा खास हैरी और मेगन की शाही शादी में

45 लाख का केक तो 2.5 करोड़ की ड्रेस, और क्या-क्या रहेगा खास हैरी और मेगन की शाही शादी में

<-- ADVERTISEMENT -->





Third party image reference
जैसा कि आप सभी को मालूम है कि प्रिंस हैरी और अमेरिकी एक्ट्रेस मेगन मार्कल शादी के बंधन में बंध गए हैं. और हम आपको बता दें कि इस शादी को लेकर लोगों में काफी एक्साइटमेंट देखने को मिला. इस शादी की पूरी प्रक्रिया ब्रिटेन के विंडसर कैसल में स्थित सेंट चैपल चर्च में हुई. इस शाही शादी में भारत से बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को आमंत्रण मिला था. तो चलिए जानते हैं ऐसे ही 5 दिलचस्प तथ्य और चुनिंदा बातें की जो थी शादी में खास.
4500000 का केक

Copyright Holder: Back To Bollywood
आपको जानकर हैरानी होगी कि शाही शादी में हरी और मेघन ने जो के काटी है वह 4500000 का था. हम आपको बता दें ब्रिटिश रॉयल फैमिली पिछले 6 महीने से प्रिंस हैरी और मेघन मार्कल की शादी की तैयारी में जुटी हुई थी.और इस शादी में ईस्ट लंदन से मंगाया गया था यह केक.
दुल्हन की ड्रेस है करीबन 2.5 करोड़

Third party image reference
खबरों की माने तो इस शाही शादी में दुल्हन मेघन मार्कल की ड्रेस पर ही 2.5 करोड रुपए खर्च किए गए थे. इसके अलावा यदि खर्च की बात करें तो खाने-पीने पर 2.5 करोड़ तो ड्रिंक्स पर 1.7 करोड़. शाही शादी में शाही म्यूजिक पर करीबन 2.7 करोड़ खर्च किए गए थे.
मुंबई के डब्बे वालों को भी मिला इनविटेशन

Third party image reference
यह बेहद चौका देने वाली खबर थी कि भारत से प्रियंका चोपड़ा के अलावा बॉलीवुड के किसी भी अभिनेता को इस शाही शादी का इनविटेशन नहीं मिला. लेकिन मुंबई के डब्बावाले को मिला ऐसा ही शादी में इनविटेशन जोकि बेहद ही चौका देने वाली खबर है.
13 साल पहले इसी चर्च में पिता ने की थी दूसरी शादी

Third party image reference
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस शाही शादी की सारी रस्में 101 साल पुरानी ब्रिटेन के विंडसर कैसल में स्थित सेंट चैपल चर्च में हुई. और यही साल 2005 में प्रिंस हैरी के पिता प्रिंस चार्ल्स ने कैमिला पार्कर से दूसरी शादी की थी. यानी पूरे 13 साल के बाद बेटे ने भी उसी चर्च में की शादी करके कि अपनी नई जिंदगी की शुरुआत.
गिफ्ट नहीं ले रहे हैं

Third party image reference
शायरी और मेघन ने अपनी शादी में किसी भी अतिथि से कितना लेने की बात मीडिया में कही है. इसके बजाय उन्होंने लोगों से चैरिटी को डोनेशन देने की अपील की है. और खबरों की माने तो जिस चैरिटी को डोनेशन के लिए कहा है उनमें से जय ब्रिटेन के हैं.
दोस्तों ऐसी ही चटपटी खबरों के लिए आप हमें फॉलो करें. नीचे दिए गए लाइक बटन को जरूर दबाएं और अपने कमेंट को नीचे लिखें. धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

bollywood

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: