Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अभिनेता अरमान कोहली को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए पूरी खबर यहां

अभिनेता अरमान कोहली को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए पूरी खबर यहां

<-- ADVERTISEMENT -->




अभिनेता अरमान कोहली को मुंबई पुलिस ने बीते दिन गिरफ्तार कर लिया है. अरमान कोहली पर उनकी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा ने मारपीट का आरोप लगाया है. इस मामले को संताक्रूज़ पुलिस स्टेशन में उनकी गर्लफ्रेंड है अरमान मलिक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

Third party image reference
खबरों की माने तो अरमान को मुंबई पुलिस ने लोनावला मैं अपने एक दोस्त के फार्म हाउस से गिरफ्तार किया है. हम आपकी जानकारी के लिए बता दें की उनकी गर्लफ्रेंड नीरू पैसे से फैशन स्टाइलिस्ट हैं उन्हें 3 दिन के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था उसके बाद उन्होंने सांताक्रुज पुलिस स्टेशन में इस मामले को दर्ज कराया. बता दें कि ये दोनों पिछले 3 साल से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे.

Third party image reference
नीरू के मुताबिक एक छोटी सी बात को लेकर अरमान ने बहस शुरू कर दिया, और यह बहस इस हद तक भयानक मोड़ ले लेगा उन्होंने कभी सपने में नहीं सोचा था. पुलिस में शिकायत के दौरान नीरू ने बताया था कि ‘मैं अरमान के गोवा स्थिति विला की देखरेख करती हूं.

Third party image reference
वहां किराए पर रहने के लिए आए गेस्ट की बुकिंग मेरे ही जिमें रहती है.हालांकि एक क्लाइंट के पेमेंट को लेकर अरमान ने मुझ से जब पूछा तो मैंने बताया कि स्टाफ को पेमेंट हो चुकी है और मैं पैसे ट्रांसफर के लिए कह देती हूं. इस बात को लेकर अरमान भड़क गए और मारपीट पर उतर गए. मीडिया रिपोर्ट की माने तो उसके बाद नीरू बड़ी मुश्किल से अस्पताल इलाज के लिए जा सकी. जहां डॉक्टरों को कई घंटे लगे गहरी चोट की सर्जरी करने में.

Third party image reference
हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अरमान कोहली और नीरू 3 साल पहले दुबई में एक कॉमन फ्रेंड की वजह से मिले थे. बतौर स्टाइलिस्ट वह उनके साथ जुड़ी और फिर बहुत जल्द वह एक दूसरे को डेट करने लगे. तभी से नीरू उनके परिवार और कामकाज का पूरा ध्यान रखती हैं.

Third party image reference
इससे पहले अरमान साल 2013 में बिग बॉस के कंटेस्टेंट भी रह चुके हैं. इस सीजन के दौरान उनका अफेयर्स तनीषा मुखर्जी के साथ की खबरें सुर्खियां पकड़ ली थी.
दोस्तों, आपको क्या लगता है घरेलू हिंसा को रोकने के लिए सबसे अच्छी उपाय क्या हो सकती हैं आप अपने विचार हमें कमेंट सेक्शन में बताएं. लाइक और कमेंट करना ना भूलें. धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

bollywood

Celebs Gossips

Entertainment

latest

Post A Comment:

0 comments: