Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जल्द ही सलमान खान की इस फिल्म में नजर आएंगे कपिल शर्मा

जल्द ही सलमान खान की इस फिल्म में नजर आएंगे कपिल शर्मा

<-- ADVERTISEMENT -->






इन दिनों सलमान खान की फिल्म रेस 3 की चर्चा सोशल मीडिया पर काफी हो रही है. अनुमान लगाया जा रहा है कि बॉलीवुड के दबंग खान की यह फिल्म अच्छी कमाई करने में सफल होगी. सलमान खान की इस फिल्म के बाद उनकी दूसरी फिल्म 'भारत' अगले साल रिलीज होगी.
Third party image reference
और अब खबर आ रही है कि सलमान खान एक नई फिल्म बनाने जा रहे हैं जिसमें वह कपिल शर्मा को लीड हीरो के रूप में साइन कर सकते हैं. हम बता दे कि सलमान खान अपने भाई सोहेल खान की फिल्म शेरखान में कपिल शर्मा को ले सकते हैं.
Third party image reference
दरअसल सोहेल खान और कपिल शर्मा "कॉमेडी नाइट्स" के दौरान अच्छे दोस्त बने थे. और कॉमेडी नाइट्स के दौरान सोहेल खान ने कपिल शर्मा को एक फिल्म ऑफर करने का वादा किया था जो लगता है कि अब वह पूरा करने जा रहे हैं.
Third party image reference

इस फिल्म में करेंगे काम

इन दिनों कपिल शर्मा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. सुनील ग्रोवर से अलग होने के बाद कपिल शर्मा अक्सर विवादों में ही फंसे रहते हैं. उनका नया शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ भी विवादों के चलते एक दो एपिसोड करके बंद कर दिया गया. ऐसे में कपिल शर्मा के लिए यह फिल्म किसी सपने से कम नहीं होगा कि वह सलमान खान के साथ काम करें.
Third party image reference

सलमान खान की अगली फिल्म

सलमान खान की अगली फिल्म भारत होगी जो कि उनके होम प्रोडक्शन की फिल्म है. जिसका शूटिंग इसी साल अगस्त शुरू हो जाएगी. खबरों के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा दिशा पटानी सुनील ग्रोवर और आशीष शेखर नजर आएंगे. यह फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी.
Third party image reference
दोस्तों बॉलीवुड से जुड़ी हुई ऐसी ही चटपटी खबरों के लिए आप हमें फॉलो करें. आप अपने कमेंट के जरिए बताएं कपिल शर्मा की कौन सी फिल्म आपको पसंद आई. लाइक और शेयर करना ना भूले. धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

bollywood

Celebs Gossips

Entertainment

latest

Post A Comment:

0 comments: