Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

एडल्ट फिल्मों में काम करने को तैयार एक और बॉलीवुड अभिनेत्री, कहा इसमें शर्म कैसी

एडल्ट फिल्मों में काम करने को तैयार एक और बॉलीवुड अभिनेत्री, कहा इसमें शर्म कैसी

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की अभिनेत्री सोनल चौहान को कम लोग ही जानते होंगे क्योंकि इन्होंने बॉलीवुड में दो- तीन फिल्मों में ही काम किया है. ‘जन्नत’ और ‘बुड्ढा होगा तेरा बाप’ जैसी फिल्मों का हिस्सा रह चुकी है एक्ट्रेस सोनल चौहान. फिल्म जन्नत में सोनम की बेहतरीन अदाकारी लोगों को काफी पसंद आई थी.

Third party image reference
सोनल चौहान जल्द ही जे पी दत्ता की फिल्म ‘पलटन’ में भी नजर आएंगी. इतना ही नहीं उन्होंने अनुभव सिन्हा के एक म्यूजिक एल्बम में भी काम करने के लिए अपनी मंजूरी दे दी है. एक रिपोर्ट के मुताबिक एडल्ट हॉलीवुड फिल्म ‘50 शेड्स ऑफ ग्रे’ की थीम पर बन रही म्यूजिक एल्बम ‘5 शेड्स ऑफ लव’ में सोनल को लीड रोल मिला है.

Third party image reference
हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोनल को 2 सिंगल सोंग्स में काम मिला है और जानकारी के मुताबिक इस से जुबिन नौटियाल आवाज देंगे. यह पहली बार होगा कि सोनम किसी म्यूजिक एल्बम में काम करेंगी. यदि हम बात करें सोनल के करियर की तो उन्होंने बॉलीवुड में दो से तीन फिल्में में ही काम किया है लेकिन दक्षिण भारत की कई फिल्मों में वह काम कर चुकी है. खबरें आ रही है कि अनुभव कुछ दिन पहले लंदन गए थे और उन्होंने अपनी नई म्यूजिक एल्बम की तैयारी भी शुरू कर दी है.

Third party image reference
सोनल चौहान साल 2008 में इमरान हाशमी के साथ जन्नत में नजर आई थी. यह फिल्म लोगों को काफी पसंद आई और इमरान हाशमी के साथ सोनल चौहान की एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया. इस फिल्म के लिए सोनम को बेस्ट फीमेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवार्ड भी दिया गया था.

Third party image reference
फिल्म जन्नत के बाद उन्होंने बुड्ढा होगा तेरा बाप बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ नजर आई थी. हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने में असफल रही. लेकिन इस फिल्म में भी अमिताभ बच्चन के साथ सोनाली के केमिस्ट्री को लोगों ने काफी पसंद किया.

Third party image reference
दोस्तों, हमें कमेंट के जरिए बताएं कि क्या एडल्ट फिल्मों में काम करना किसी अभिनेत्री के लिए शौक है या मजबूरी? यदि आपको ऐसी चटपटी खबरें पढ़ना पसंद है तो लाइक करें और फॉलो करें. धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

bollywood

Celebs Gossips

latest

Post A Comment:

0 comments: