Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रजनीकांत की फिल्म 'काला' हुई इंटरनेट पर लीक, भड़का फैंस का गुस्सा इस वेबसाइट पर

रजनीकांत की फिल्म 'काला' हुई इंटरनेट पर लीक, भड़का फैंस का गुस्सा इस वेबसाइट पर

<-- ADVERTISEMENT -->




रजनीकांत की फिल्म 'काला' का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था. जैसा कि हम सभी को मालूम है कि यह फिल्म रिलीज हो चुकी है. साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत जिन्हें साउथ में भगवान माना जाता है. उनकी फिल्म 'काला' ने रिलीज होने के 3 दिन के अंदर ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है.

Copyright Holder: Back To Bollywood
खबरों की माने तो इस फिल्म ने न केवल भारत में ही पूरे विश्व में अच्छी कमाई करने में सफल हुआ है. दर्शकों को इस फिल्म को लेकर खूब सारी एक्साइटमेंट भरी हुई है. यदि हम ट्रेंड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक यह फिल्म 100 करोड़ के क्लब में 3 दिन के अंदर ही शामिल हो चुकी है.

Third party image reference
'काला' फर्स्ट डे फर्स्ट शो में थिएटर ऑडियो से भरा रहा. इसी बीच अब खबर आ रही है कि रजनीकांत की फिल्म इंटरनेट पर लीक करने की कोशिश की गई है. इस खबर को सुनकर रजनीकांत के फैन से काफी नाराज हैं. खबरों के मुताबिक बताया जा रहा है कि पाइरेसी वेबसाइट TamilRockers ने रजनीकांत की फिल्म 'काला' को ऑन लाइन लीक कर दिया है.

Third party image reference
और इतना ही नहीं इस वेबसाइट पर लगभग सारी फिल्में रिलीज होने के तुरंत बाद ही लीक हो जाता है. इस बात को लेकर रजनीकांत के फैंस ने काफी आपत्ति दर्ज कराई है. 7 जून को फिल्म रिलीज के कुछ घंटे बाद ही यह फिल्म वेबसाइट पर अपलोड हो चुकी थी जिसे लाखों लोग ने डाउनलोड भी कर लिया था.

Third party image reference
इस वेबसाइट के लिंक को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया गया जिसके वजह से रजनीकांत के फैंस ने इस पर रोष प्रकट किया है. इस बात को लेकर केवल भारत में ही नहीं पूरे विश्व में रजनीकांत के फैंस ने गुस्सा जाहिर किया है.

Third party image reference
इसके अलावा हम फिल्म की बात करें तो इस फिल्म का निर्देशन पी रंजीत ने किया है. इसके साथ हम आपको बता दें कि 67 वर्षीय अभिनेता रजनीकांत के साथ है उनकी यह दूसरी फिल्म है. इससे पहले उन्होंने फिल्म कबाली मैं रजनीकांत के साथ काम किया था. फिल्म 'काला' में रजनीकांत गैंगस्टर की भूमिका में नजर आ रहे हैं जो अपनी पृष्ठभूमि धारावी की रक्षा के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं.

Third party image reference
दोस्तों, यदि आप रजनीकांत की फैन हैं तो आप अपनी प्रतिक्रिया नीचे दिए गए कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं. ऐसी जानकारी रोज पाने के लिए आप लाइक और शेयर जरूर करें. धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

latest

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: