Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कभी करती थी कॉल सेंटर में काम जो अब है बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस, नाम जानकर होंगे हैरान

बॉलीवुड में कई स्टार्स ऐसे रहें हैं जो कड़ा संघर्ष करने के बाद इस सफलता के मुकाम तक पहुंचे हैं। ऐसे कई सितारें है जिनके बारे में लोग उनके पर्दे के जीवन के बारे में तो जानते हैं लेकिन इन स्टार का अतीत क्या होता है इस बारे में कम लोग ही जानते हैं।

<-- ADVERTISEMENT -->





Third party image reference
हम सभी को मालूम है कि किसी भी मुकाम तक पहुंचने के लिए उसके पीछे छिपा होता है कड़ी मेहनत. ऐसे ही बॉलीवुड में कई स्टार्स है जो कड़ा संघर्ष करने के बाद इस सफलता के मुकाम तक पहुंचे हैं. अक्सर लोग इन बॉलीवुड सितारों के पर्दे के पीछे की जिंदगी को अच्छी तरह से जानते हैं लेकिन लोग उनके अतीत को कम ही जानते हैं.

Third party image reference
ऐसे कई स्टार हैं जिनके फिल्मों में आने से पहले का बैकग्राउंड क्या रहा है कम लोग को ही मालूम है. तो चलिए दोस्तों आज हम एक ऐसे बॉलीवुड स्टार के बारे में बात करने जा रहे हैं जो पहले कॉल सेंटर में काम करने के लिए मजबूर हो गई थी.

Third party image reference
यहां हम बात कर रहे हैं फिल्म युवराज में सलमान खान के ऑपोजिट काम करने वाली एक्ट्रेस जरीन खान के बारे में. हम आपको बता दें कि उनके पर्दे के पीछे का सफर बेहद ही कठिन रहा है. वैसे तो फिल्मी दुनिया में आने से पहले जरीन खान डॉक्टर बनना चाहती थी. इसी चाह को मन में रखते हुए उन्होंने डॉक्टरी की पढ़ाई भी की लेकिन घर की आर्थिक तंगी के चलते उन्हें अपनी पढ़ाई बीच में ही छोड़नी पड़ी और इसके बाद उन्हें मजबूरन एक कॉल सेंटर में जॉब करना पड़ा.

Third party image reference
हम आपकी जानकारी के लिए बता दें इस जरीन खान पहले बेहद ही मोटी हुआ करती थी. अपने फिगर को लेकर वह काफी सचेत हो गई और उन्होंने वर्कआउट करना शुरू कर दिया. इसके बाद जो दिन में जॉब के दौरान मॉडलिंग मैं हाथ आजमाया.

Third party image reference
जरीन खान को सबसे पहली ब्रेक सलमान खान ने अपनी फिल्म वीर में 2010 में दी थी. इसको करने के बाद जरीन बहुत पॉपुलर हो गई. इसके बाद तो जरीन की किस्मत चमकना शुरू हो गई. इस फिल्म के बाद उन्होंने अगली फिल्म हाउसफुल-2 में देखा गया. जरीन खान ने सलमान खान की फिल्म रेडी में एक स्पेशल गेस्ट की भूमिका भी निभाई. जरीन खान हेट स्टोरी 3 वजह तुम हो जैसी फिल्मों में भी नजर आए हैं. और अब वह कॉल सेंटर में जॉब करने वाली लड़की आज के दिन की मशहूर एक्ट्रेस में से एक हैं.
दोस्तों, आप हमें कमेंट के जरिए बताएं कि आपको जरीन खान की कौन सी फिल्म सबसे ज्यादा पर और क्यों. धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

bollywood

Celebs Gossips

Entertainment

latest

Post A Comment:

0 comments: