Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अभिनेता जो असफल रहे अपने प्यार को पाने में, नंबर 2 है बेहद खास

अभिनेता जो असफल रहे अपने प्यार को पाने में, नंबर 2 है बेहद खास

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड में ऐसे कई कपल्स हैं जो किसी ने किसी मामले से अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. कभी उनके डेटिंग की खबरें आती हैं तो कभी उनकी शादी से जुड़ी खबरें अक्सर सोशल मीडिया पर आती रहती है.

Copyright Holder: Back To Bollywood
बॉलीवुड में शाहरुख खान- गौरी, अजय देवगन- काजोल ऐसे कई जोड़ियां हैं जिन्होंने सगाई करने के बाद शादी भी की, लेकिन आज हम इस आर्टिकल में आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे कपल्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी सगाई तो हुई लेकिन शादी नहीं हो पाई.

सलमान खान और संगीता बिजलानी


Third party image reference
बॉलीवुड के सल्लू मियां यानी सलमान खान अपने बेहतरीन एक्टिंग के वजह से करोड़ों लोगों के दिल में जगह बनाने में सफल हो सके, लेकिन अब तक उन्हें कोई ऐसी लड़की नहीं मिली जो उनके दिल में जगह बना सके.बॉलीवुड के भाईजान के अफेयर्स के चर्चा अक्सर सुनने को मिलते ही रहती है. हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 90 के दशक में सलमान खान बॉलीवुड की अदाकारा संगीता बिजलानी से शादी करने जा रहे थे, शादी के कार्ड भी प्रिंट हो चुके थे लेकिन फिर अचानक संगीता ने शादी करने से इंकार कर दिया.

अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर


Copyright Holder: Back To Bollywood
अभिषेक बच्चन ने जब बॉलीवुड में अपना करियर का शुरूआत किया था, उससे पहले से ही वह करिश्मा कपूर को डेट कर रहे थे. खबरों के मुताबिक इन दोनों ने 5 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद आखिरकार है 11 अक्टूबर 2002 में सगाई कर ली थी. सगाई के कुछ समय बाद इस रिश्ते में काफी मुश्किलें आने लगी. जिसकी वजह से उन्होंने फरवरी 2003 में रिश्ता तोड़कर अलग होने का फैसला किया.

राखी सावंत और इलेश पारुजनवाला


Third party image reference
राखी सावंत एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो अक्सर जो अपनी हरकतों की वजह से सोशल मीडिया पर विवादों में बनी रहती हैं. राखी ने TV पर ही कनाडा से आए इलेश पारुजनवाला सगाई की थी लेकिन इसके बाद उन्होंने शादी करने से मना कर दिया.

साजिद खान और गौहर खान


Third party image reference
साजिद खान और गौहर खान के अफेयर्स के बारे में आपको शायद ही पता होगा. लेकिन इन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया, जिसके वजह से इन दोनों की खबरें ज्यादा जोर नहीं पकड़ पाई. और साल 2003 मैं दोनों ने ही रिश्ता तोड़ दिया.
दोस्तों बॉलीवुड से जुड़ी हुई ऐसी ही चटपटी खबरों के लिए आप हमें फॉलो करें. यदि आपको हमारा यह मेहनत पसंद आया तो एक लाइक जरूर करें. लाइक और शेयर करने के लिए धन्यवाद.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Celebs Gossips

Entertainment

latest

Post A Comment:

0 comments: