Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शाहरुख खान से जुड़ी शीर्ष ये 3 अज्ञात चीजें जो कम लोग को ही है मालूम, जानिए

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले एक्टर्स शाहरुख खान को फिल्म इंडस्ट्री में आए 26 साल हो चुके हैं. और इसी मौके पर उनके जीवन से जुड़ी हुई कुछ ऐसी बातें जो कम लोग जानते हैं हो रही है सोशल मीडिया पर वायरल.

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले एक्टर्स शाहरुख खान को फिल्म इंडस्ट्री में आए 26 साल हो चुके हैं. और इसी मौके पर उनके जीवन से जुड़ी हुई कुछ ऐसी बातें जो कम लोग जानते हैं हो रही है सोशल मीडिया पर वायरल. फिल्म ‘दीवान’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना पहचान बनाने वाले अभिनेता शाहरुख खान ने बॉलीवुड में अपने रोमांटिक पहचान बनाने के साथ-साथ फिल्म ‘डर’ से एक साइको लवर बनाने में भी काफी सफल रहे.

pc- Indian Express
तो चलिए दोस्तों हम आज बताते हैं आपको शाहरुख खान से जुड़ी हुई कुछ ऐसी बातें जो कम लोग को ही जानते हो. यदि जानते भी होंगे तो इस बात ज्यादा गौर नहीं किया होगा.

Copyright Holder: Back To Bollywood
जैसा कि आप जानते हैं कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना से काफी प्यार करते हैं. और शाहरुख खान अपनी बेटी के लिए एक किताब भी लिख रहे हैं. इस किताब का नाम है टू सुहाना ऑन एक्टिंग विथ पापा .उन्होंने एक शो के दौरान बताया कि वह अपनी बेटी को इस एक्ट्रेस के रुप में देखना चाहते हैं.

Pc- Back to Bollywood
हम आपको बता दें कि शाहरुख खान का फेवरेट नाम राज है. जो कि आप उनकी कई फिल्में जैसे राजू DDLJ, मोहबतें, रब ने बना दी जोड़ी में देखा ही होगा.

Third party image reference
वहीं शाहरुख की कई फिल्में ऐसी हैं मैं उनकी मौत हो जाती है जैसे बाजीगर, अंजाम, दिल से,राम जाने, डुप्लीकेट, देवदास, शक्ति, कल हो ना हो, ओम शांति ओम, रावण, कल हो ना होऔर कारन अर्जुन इन सभी फिल्मों में आपने देखा ही होगा.

Third party image reference
हम आपकी जानकारी के लिए बता दें शाहरुख खान ने अपनी गजब की एक्टिंग से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है जो की शायद ही कोई और बना सकें.
दोस्तों, आपको शाहरुख खान की कौन सी फिल्म सबसे ज्यादा पसंद है हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं. यदि आपको बॉलीवुड से जुड़ी हुई है ऐसे ही चटपटी खबरें पढ़ना पसंद है तो “बैक टू बॉलीवुड“ लाइक और फॉलो जरूर करें. धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

bollywood

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: