Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रजनीकांत की फिल्म 'काला' का क्रेज, महज 3 दिन में बनाई ये रिकॉर्ड

रजनीकांत की फिल्म 'काला' का क्रेज, महज 3 दिन में बनाई ये रिकॉर्ड

<-- ADVERTISEMENT -->




साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत जिन्हें साउथ में भगवान माना जाता है, उनकी फिल्म 'काला' ने रिलीज होने के 3 दिन के अंदर ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है.

Third party image reference
खबरों की माने तो फिल्म 'काला' दुनिया भर में धुआंधार कमाई करने में सफल साबित हो रही है. इस फिल्म ने महज 3 दिन में सौ करोड़ रुपए से ज्यादा का वर्ल्डवाइड बिजनेस कर डाला है. इन आंकड़ों को देखने के बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि रजनीकांत का क्रेज सिर्फ साउथ के शहरों में ही सीमित नहीं है, बल्कि विदेशों में भी रजनीकांत के सुपर एक्टिंग को सराहा जाता है.

Copyright Holder: Back To Bollywood
ट्रेंड एनालिस्ट रमेश बाला के अनुसार फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है. यदि हम इस फिल्म की कमाई के बारे में बात करें तो इसमें पहले दिन ही एक लाख डॉलर कि कमाई करने में सफल हुई थी. सूत्रों के मुताबिक यह फिल्म चेन्नई बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है.

Third party image reference
इस फिल्म ने महज 3 दिन में Chennai बॉक्स ऑफिस पर अकेले 5 करोड रुपए का बिजनेस करने में सफल हुई है. फिल्म विदेश में भी उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन करने में कामयाब हुई है. शनिवार तक फिल्म ने अमेरिका में 1.4 मिलियन डॉलर तकरीबन ₹9 करोड़ का बिजनेस करने में सफल हुई है.

Third party image reference
हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि काला का निर्देशन पी रंजीत ने किया है. 67 वर्षीय अभिनेता रजनीकांत के साथ उनकी यह दूसरी फिल्म है. इससे पहले उन्होंने 2016 में कबाली फिल्म का, साथ में निर्देशन किया था. फिल्म 'काला' में रजनीकांत गैंगस्टर की भूमिका में नजर आ रहे हैं, इस फिल्म की कहानी धारावी की पृष्ठभूमि के इर्द-गिर्द घूमती हैं.
दोस्तों, यदि आपको हमारा यह खबर पसंद आया तो लाइक करें और ऐसे ही खबरें पढ़ने के लिए आप हमें फॉलो करें. लाइक और फॉलो करने के लिए धन्यवाद.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

bollywood

Celebs Gossips

Entertainment

latest

Post A Comment:

0 comments: