Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कौन है 2018 की नंबर वन हीरोइन? नंबर 1 पर यकीन नहीं करोगे

कौन है 2018 की नंबर वन हीरोइन? नंबर 1 पर यकीन नहीं करोगे

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड में इन दिनों महिला प्रधान फिल्में ज्यादा बनने लगी हैं. लोगों को हीरोइनों को सेंटर में रखकर बनाई गई फिल्में काफी पसंद आ रही है, पहले चाहा हीरोइनों का काम से अपना चुकाने तक ही सीमित रहता था, आज उन्हें एक्शन सीन करते हुए भी देखा जा रहा है.

Third party image reference
जिसकी वजह से निर्माता इन दिनों ऐसी ही फिल्में बनाने में जुटे हैं. इसी बात को ध्यान में रखते हुए आज हम आपसे ऐसा ही 10 एक्ट्रेस के बारे में बात करने जा रहे हैं, जो हैं बेहतरीन एक्ट्रेस की लिस्ट.
  • 10. आलिया भट्ट

Third party image reference
आलिया भट्ट की फिल्म राजी 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है, फिल्म में आलिया लीड रोल में है और अपनी बेहतरीन एक्टिंग से उन्होंने साबित कर दिया है कि वह अकेले किसी फिल्म को हिट बना सकती हैं.
  • 9. सोनम कपूर

Third party image reference
नीरजा और भाग मिल्खा भाग जैसी बेहतरीन फिल्में देने के बाद फिलहाल सोनम कपूर के फिल्म वीरे दी वेडिंग की काफी तारीफ की जा रही है. इन सभी फिल्मों को देखकर ऐसा कहा जा सकता है कि सोनम कपूर में वह बात है जिस वजह से उन्हें नंबर वन हीरोइन बनने का खिताब दिया जा सकता है.
  • 8. करीना कपूर

Third party image reference
एक बेटी की मां बनने के बावजूद करीना ने वीरे दी वेडिंग फिल्म से शानदार वापसी की है. करीना ने साबित कर दिया है कि शादी और बच्चे होने के बावजूद हीरोइने ग्लैमर इंडस्ट्री में रह सकती हैं.
  • 7. कैटरीना कैफ

Third party image reference
कैटरीना कैफ पिछली बार सलमान खान के साथ फिल्म टाइगर जिंदा है में नजर आई थी. और आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस साल बाद फिर ठग्स ऑफ हिंदुस्तान और चीन जैसी फिल्मों मैं नजर आएँगी.
  • 6. प्रियंका चोपड़ा

Third party image reference
प्रियंका चोपड़ा पिछले काफी समय से बॉलीवुड में नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने बेहतरीन एक्टिंग से ना केवल बॉलीवुड में ही बल्कि हॉलीवुड में भी अपना झंडा लहराया है. प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने के बाद हॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर रही हैं.
  • 5. कंगना राणावत

Third party image reference
अपने दम पर बॉलीवुड में पहुंचने पाली कंगना राणावत फिल्म मणिकरण रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाने वाली हैं. इसके अलावा ‘फिल्म मेंटल है’ Queen जैसी बेहतरीन फिल्में कर चुकी हैं.
  • 4. अनुष्का शर्मा

Third party image reference
फिल्म परी में भूत बनकर सबको डराने वाली अनुष्का शर्मा इन दिनों कई फिल्मों में बिजी हैं. रणबीर कपूर के साथ फिल्म संजू में हाल ही में उनका नया लुक सामने आया है जो काफी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.
  • 3. श्रद्धा कपूर

Third party image reference
Aashiqui गर्ल श्रद्धा कपूर भी एक्टिंग के मामले में किसी से कम नहीं है. इस साल उनकी कई फिल्में आने वाली है. बाहुबली एक्टर प्रभास के साथ फिल्म ‘साहो ’ में नजर आएंगी.
  • 2. जैकलीन फर्नांडिस

Third party image reference
रेस 3 में सलमान की हीरोइन बनी श्रीलंका ब्यूटी जैकलिन ने भी अपनी एक्टिंग से बॉलीवुड में अलग पहचान बनाई है. एक्टिंग के अलावा उनका डांस भी बेहतरीन है.
  • 1. दीपिका पादुकोण

Third party image reference
फिल्म पद्मावती रानी पद्मावती रानी दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की नंबर वन हीरोइन है. दीपिका ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है, जिनमें उनकी एक्टिंग काबिल-ए-तारीफ रही है. फिलहाल दीपिका ने कोई फिल्म साइन नहीं की है जिसकी वजह शादी की तैयारी हो सकती है लेकिन कमाई के मामले में दीपिका नंबर वन पर बनी हुई है.
दोस्तों, इन सब में से आपको क्या लगता है किस हीरोइन को नंबर वन पर होना चाहिए. आप अपने हिसाब से किसको नंबर वन पोजीशन पर रखना चाहेंगे. कमेंट के जरिए हमें जरूर बताएं. लाइक और शेयर करना ना भूलें .धन्यवाद.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Celebs Gossips

Entertainment

latest

Post A Comment:

0 comments: