Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मोटापा पर मजाक का शिकार हुई अभिनेत्रियों के बारे में काजोल ने क्या कहा, जानिए


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड जगत में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जो अपनी मोटापा की वजह से लोगों की तंज की शिकार हुई हैं. बॉलीवुड की कई खूबसूरत और बेहतरीन एक्टिंग स्कूल वाली अभिनेत्रियों को भी बॉडी शमिंग जैसे मुद्दे से नहीं बच पाती हैं. इस बात को लेकर अक्सर उनका मजाक उड़ाया जाता है.

Third party image reference
आज हम इस आर्टिकल में बात करने जा रहे हैं अभिनेत्रियों के बारे में जिन्हें अपने मोटापा के वजह से अक्सर किया गया ट्रोल. विद्या बालन, हुमा कुरैशी, सोनाक्षी सिन्हा जैसी अभिनेत्रियां अक्सर अपने फिगर के वजह से होती है ट्रोल.

Third party image reference
ऐसे में इस मुद्दे पर खुलकर बात करने वाली एक्ट्रेस काजोल ने, इस मुद्दे पर भी खुलकर बात की. काजोल ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि मानक स्थापित करना बंद करना होगा. हर व्यक्ति की अपनी व्यक्तित्व होती है और हर व्यक्ति खूबसूरत होता है.

Third party image reference
काजोल ने महिलाओं को ओब्जेक्टिफाइंग करने और बॉडी शमिंग पर अपना रुख साफ करते हुए बोला कि इस तरह के मानक निर्धारित करने से बचना होगा और इन चीजों पर ध्यान देने से भी बचना होगा. इस मुद्दे पर उन्होंने आगे कहा कि हर शख्स खूबसूरत है और उसका अपना व्यक्तित्व है. जिस दिन हम हमारी खूबसूरती देखना शुरु कर देंगे, दूसरे भी इसे देखना शुरु कर देंगे.

Third party image reference
इन सबसे हटकर हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि काजोल इन दिनों अपनी डिज्नी पिक्चर की फिल्म ‘इनक्रेडिबल 2’ के हिंदी वर्जन में हेलेना पार के किरदार को अपनी आवाज दी है. और इस समय इस फिल्म की प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं. भारत में यह फिल्म 15 जून को रिलीज की गई.

Third party image reference
दोस्तों, यदि आपको बॉलीवुड से जुड़ी हुई ऐसी ही चटपटी खबरें पढ़ना पसंद है तो “बैक टू बॉलीवुड” को लाइक करें और फॉलो करें. धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

bollywood

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: