Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉलीवुड के ये 5 फिल्में हमें दिखाती हैं कि सच्ची दोस्ती किस चिड़िया का नाम है, जानिए

बॉलीवुड के ये 5 फिल्में हमें दिखाती हैं कि सच्ची दोस्ती किस चिड़िया का नाम है, जानिए

<-- ADVERTISEMENT -->




आज के जमाने में एक सच्चा दोस्त होना बहुत बड़ी बात है. इस मतलबी जमाने में लोग एक दूसरे का फायदा उठाने के लिए दोस्त बन जाते हैं और जैसे ही अपना मतलब खत्म होता है, दोस्ती कहां चली जाती है किसी को पता भी नहीं चलता है. इस मामले में हमें बॉलीवुड के फिल्मों से कुछ सीखना चाहिए. आज हम अपने आर्टिकल में कुछ ऐसी फिल्मों के बारे में बात करने जा रहे हैं जिस में दिखाया गया है कि सच्ची मित्रता किसे कहते हैं.

Third party image reference
इन फिल्मों में दोस्ती के रिश्ते को बखूबी दिखाया गया

रेंचो ( 3 Idiots)


Third party image reference
हमें नहीं लगता है कि इस फिल्म के बारे में आपको कुछ बताने की जरूरत है. फिल्म का नाम सुनते ही आपके मन में इस फिल्म से जुड़ी हुई डायलॉग आने चालू हो गए होंगे. 3 इडियट के बाबा रणछोड दास को सभी को याद होगा. लाइफ एंजॉय करने का ज्ञान देने से लेकर मनचाहा कैरियर चुनने की हिम्मत देने तक. ऐसे दोस्त जिंदगी में हो तो हमें किस बात की कम हो. इस बॉलीवुड फिल्म ने हमें सच्चा मित्र क्या होता है बखूबी ज्ञात कराया है.

अवि ( यह जवानी है दिवानी )


Third party image reference
यह जवानी है दिवानी का अवि दारू और जुए में चाहे खुद कितना ही बर्बाद हो, लेकिन दोस्ती निभाने में किसी से कम नहीं था. दोस्त के सपने को सपोर्ट करना हर सिचुएशन में साथ देना और बड़े से बड़े गिले-शिकवे एक थप्पड़ में सॉल्भ कर देना कोई अवि से सीखे

सर्किट( मुन्ना भाई MBBS )


Third party image reference
यह फिल्म कॉमेडी के साथ-साथ इमोशनल ड्रामा से भरा हुआ है. मुन्ना भाई MBBS के सर्किट के बारे में क्या कहें. अगर संजय दत्त ने दिन को रात और रात को दिन बोल दिया तो सर्किट के लिए वही सही है. ऐसी दोस्ती कम लोगों को ही नसीब होती हैं.

सोनू( सोनू के टीटू की स्वीटी)


Third party image reference
यह फिल्म इसी साल रिलीज हुई है. और यह फिल्म सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फिल्मों में से एक हैं. इस फिल्म को देखने के दौरान पहले लोगों को लगा होगा कि सोनू इसमें कमीना है. लेकिन बाद में मूवी देखने पर पता चला कि वह अपने जिगरी दोस्त की हर मुसीबत में ढाल बनकर साथ खड़ा रहा.

जय और वीरू( Sholay)


Third party image reference
यदि हम दोस्ती के बारे में बात करें और फिल्म Sholay के जय और वीरु की बात ना करें तो यह सारी फिल्मों के साथ नाइंसाफी होगी. Sholay अपने समय की सुपर डुपर हिट फिल्म रही है. इस फिल्म में धर्मेंद्र और अमिताभ बच्चन की दोस्ती कि लोग अभी तक मिसाल दिया करते हैं.
दोस्तों, आपके जीवन में ऐसा कौन सा दोस्त है जिसको आप मानते हैं आप अपना सच्चा मित्र. नीचे कमेंट सेक्शन में हमें बताएं. अपने दोस्तों के साथ इस आर्टिकल को शेयर जरूर करें. धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

bollywood

Celebs Gossips

Entertainment

latest

Post A Comment:

0 comments: