Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

गोल्ड का नया पोस्टर रिलीज, अक्षय ने किया इमोशनल पोस्ट

गोल्ड का नया पोस्टर रिलीज, अक्षय ने किया इमोशनल पोस्ट

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार अक्सर ऐसी फिल्मों में काम करते हैं जिसके द्वारा लोगों को सोशल मैसेज मिलती हो. उन्होंने ऐसी कई फिल्मों में काम किया है जिसमें कहीं ना कहीं देशभक्ति की भावना हो या फिर वह समाज के नजरिए को बदलने का मुद्दा रखती हो.

Third party image reference
इन दिनों वह अपनी आने वाली फिल्म गोल्ड के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं. आज उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस फिल्म से जुड़ी हुई एक नया पोस्टर शेयर किया है और कैप्शन में एक शानदार मैसेज भी लिखा है. यूं तो फिल्म के पोस्टर पहले भी रिलीज किए जा चुके हैं और लोगों ने इसे काफी सराहा भी है.

Copyright Holder: Back To Bollywood
अक्षय कुमार के द्वारा इस पोस्ट को ट्विटर पर शेयर करने के साथ-साथ देशभक्ति से भरा ट्वीट भी किया है. उन्होंने लिखा है कि देश बनता है जब सब देशवासियों की आंखों में एक सपना होता है. फिलहाल यह साफ नहीं हो पाया है कि अक्षय ने ट्वीट में जो बात लिखी है वह फिल्म का डायलॉग है या फिर उनके मन की बातें.

Third party image reference
वैसे हम आपकी जानकारी के लिए बता दे की फिल्म गोल्ड की कहानी भारत के हॉकी प्लेयर दलबीर सिंह की जिंदगी पर आधारित है. दलबीर सिंह ने साल 1948 में लंदन ओलंपिक में हॉकी मैच के अंदर भारत को पहली बार गोल्ड मेडल दिलवाया था.

Third party image reference
इस फिल्म में अक्षय कुमार दलबीर सिंह के भूमिका में नजर आएंगे. अक्षय कुमार के अलावा इस फिल्म में मोनिका राय, सनी कौशल, कुणाल कपूर और अमित साध जैसे कलाकार भी नजर आएंगे. खबरों की मानें तो यह फिल्म इसी साल 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है.
दोस्तों, यदि आपको ऐसी चटपटी खबरों को पढ़ना पसंद है तो हमें फॉलो करें. कमेंट के जरिए हमें बताएं कि आपको अक्षय कुमार की कौन सी फिल्म सबसे ज्यादा पसंद है. यदि आपको हमारा यह मेहनत पसंद आया हो तो लाइक जरूर करें. धन्यवाद


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

bollywood

Entertainment

latest

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: