Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सेट पर गर्मी से बचने के लिए दिव्यांका ने निकाला जुगाड़, हर 15 मिनट में करती हैं ये काम

सेट पर गर्मी से बचने के लिए दिव्यांका ने निकाला जुगाड़, हर 15 मिनट में करती हैं ये काम.story-divyanka-tripathi-gets-jugaad-to-avoid-heat-on-set

<-- ADVERTISEMENT -->




जैसा कि हम सभी को मालूम है कि कुछ दिन पहले गर्मी अपने चरम सीमा पर थी हालांकि अभी का मौसम भारत में थोड़ा-थोड़ा बदलना चालू हो चुका है. लेकिन कुछ दिन पहले चिलचिलाती धूप और तपती गर्मी की वजह से केवल आम आदमी ही नहीं बल्कि सेलेब्रिटीज के लिए भी परेशानी का सबब बनती है.

Third party image reference
कई बार ऐसा होता है की शूटिंग के दौरान सेलेब्रिटीज के पास पंखे की व्यवस्था भी नहीं होती जिसकी वजह से उन्हें तरह-तरह के जुगाड़ निकालने पड़ते हैं. गर्मी में कुछ ऐसा ही हाल देखने को मिला टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका का जो इन दिनों ‘ये है मोहब्बतें’ की शूटिंग में व्यस्त हैं.

Third party image reference
प्रेस कांफ्रेंस के दौरान जब दिव्यांका से आउट शूटिंग की बात पूछी गई तो उन्होंने बताया कि ऐसे आउट शूटिंग उन्हें काफी पसंद है, क्योंकि इसमें कुछ नया करने को मिलता है.

Third party image reference
लेकिन गर्मी के मौसम में जब कई कैमरे लगे होते हैं तो उसकी वजह से गर्मी कुछ और बढ़ जाती है, जिसके वजह से शूट करने में काफी दिक्कतें आती हैं और वैनिटी वैन के अलावा कोई और विकल्प उपलब्ध नहीं होता. उन्होंने यह भी बताया की तपती गर्मी में आउटडोर के नाम से उनका तबीयत बिगड़ने लगती है. हालांकि हमारे पास इसके अलावा और कोई विकल्प भी नहीं होता.

Third party image reference
आउटडोर शूटिंग में सबसे ज्यादा परेशानी इसलिए होती है क्योंकि वहां पर आपको खुले में शूटिंग करनी पड़ती है. हम बता दें कि इस परेशानी का हल उन्होंने निकाल लिया है. ऑटो में खुद को गर्मी में भी ठंडा बनाए रखने के लिए वह हर 15 से 20 मिनट के बीच जूस, कोल्ड कॉफी या फिर पानी पीती रहती हैं.

Third party image reference
इससे एनर्जी भी बनी रहती है और बीमार पड़ने का खतरा भी नहीं होता है. नारियल पानी तो सेट पर ऐसे खत्म होता है जैसे खुद ब खुद सूख रहा हो.

Third party image reference
हालांकि अब हल्की बारिश के होने से राहत हैं लेकिन गर्मी अभी भी सेट पर काम करने वालों की परेशानी बनी हुई है.
दोस्तों, यदि आपको ऐसी ख़बरें पढ़ना पसंद है तो लाइक और शेयर करना ना भूलें. आप हमें कमेंट सेक्शन में बताएं कि गर्मी से बचने के लिए आप क्या करते हैं. लाइक बटन दबाने के लिए. धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

bollywood

Entertainment

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: