Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शाहिद कपूर की बेटी मीशा को मिला इतना बड़ा ऑफर, तैमूर रह गए पीछे

शाहिद कपूर की बेटी मीशा को मिला इतना बड़ा ऑफर, तैमूर रह गए पीछे

<-- ADVERTISEMENT -->




इन दिनों बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के बच्चे सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. करीना और सैफ अली खान के नन्हे साहबजादे तैमूर अली खान और शाहिद कपूर की बेटी मीशा कपूर आजकल सोशल मीडिया में छाए हुए हैं. शायद ही ऐसा कोई दिन होता होगा जिस दिन में सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें वायरल न होती हो.

Third party image reference
हमारी माने तो इनके माता-पिता जितने लाइमलाइट में नहीं रहते हैं और पॉपुलर नहीं हैं उतने तो उनके सुपुत्र और सुपुत्री पॉपुलर होते जा रहे हैं.

मीशा कपूर को मिली एड फिल्म


Third party image reference
मीशा कपूर अपनी क्यूटनेस के वजह से काफी पॉपुलर हो गई हैं. अंग्रेजी अखबार मिड डे की खबरों के मुताबिक निशा को 1 बच्चों की ब्रांड ने अपने ऐड में लेने की गुजारिश की है.

Third party image reference
हालांकि इस ऑफर को शाहिद कपूर ने साफ तौर पर ठुकरा दिया है. शाहिद को लगा कि इतनी छोटी सी उम्र में मीशा को ग्लैमर की दुनिया में लाना उसके बचपन के साथ नाइंसाफी होगी. इस वजह से उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया.

तैमूर और मीशा है टॉप पर


Third party image reference
यदि हम सेलेब्रिटीज के बच्चों की पॉपुलैरिटी के बारे में बात करें. तो इस मामले में तैमूर अली खान, मीशा कपूर से आगे हैं. अभी हाल ही में तैमूर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी जिसमें वह एक टॉय कार में बैठे हैं और उनके बगल में सोहा की बेटी इनाया बैठी है.
दोस्तों ऐसी ही चटपटी खबरों के लिए आप हमें फॉलो करें. आपको इन दोनों में से कौन सबसे ज्यादा क्यूट लगता है? आप हमें कमेंट करके बताएं. धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

bollywood

Celebs Gossips

Entertainment

latest

Post A Comment:

0 comments: