Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल ने अपने ही पिता पर लगाया एक गंभीर आरोप, जानिए पूरी खबर यहां

बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल ने अपने ही पिता पर लगाया एक गंभीर आरोप, जानिए पूरी खबर यहां

<-- ADVERTISEMENT -->




अमीषा पटेल एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं जो परिचय की मोहताज नहीं है. फिल्म कहो ना प्यार है से अमीषा पटेल ने अपने फिल्मी करियर का शुरूआत किया था. खबरों की माने तो अमीषा पटेल की अपनी फैमिली से बिल्कुल भी नहीं बनती है.

Third party image reference
जिसकी वजह से वह अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है. इन दिनों खबरें आ रही हैं कि अमीषा पटेल ने अपने पिता के खिलाफ 12 करोड़ की हेराफेरी का आरोप लगाया था. उनका कहना ताकि उनके पिता पैसा का गलत इस्तेमाल करते हैं.

Third party image reference
जैसा कि हम सभी को मालूम है कि अमीषा पटेल आज अपने 42वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. अमीषा पटेल का जन्म 9 जून 1976 को मुंबई में गुजराती फैमिली में हुआ था. और अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2000 में कहो ना प्यार है से की थी. उनकी डेब्यू फिल्म सुपर डुपर हिट साबित हुई थी.

Third party image reference
और ऐसे में उन्हें सफलता की बुलंदियों पर पहुंचा कर रख दिया. इसके बाद उन्होंने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा. अमीषा पटेल ने इसके बाद Gadar फिल्म से सभी का दिल जीत लिया. इसके बाद उन्होंने कई हिट फिल्में दी. मगर बाद में एंटी करियर का ग्राफ नीचे उतरना चालू हो गया.

Third party image reference
जैसा की आप सभी ने महसूस किया होगा कि शुरुआती दिनों में अमीषा पटेल अपनी सादगी और शालीनता के लिए जानी जाती थी लेकिन अब इसके बिल्कुल विपरीत अब वह अपनी बोल्डनेस के वजह से अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. अमीषा अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर करती रहती हैं.

Third party image reference
अमीषा पटेल की अपनी फैमिली से बिल्कुल भी नहीं बनती. अमीषा ने अपने पिता के खिलाफ 12 करोड़ की हेराफेरी का आरोप भी लगाया था. उनका कहना था कि उनके पिता पैसों का गलत इस्तेमाल करते हैं. माता-पिता उनकी इस हरकत से इतने तंग आ गए थे कि उनकी मां ने अमीषा पटेल की इस हरकत के लिए जूते से करती थी पिटाई. बॉलीवुड में अमीषा पटेल अपने अफेयर्स को लेकर अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती थी.
दोस्तों ऐसी ही चटपटी खबरों को रोजाना पढ़ने के लिए आप हमें फॉलो करें. यदि आपको हमारा यह पोस्ट पसंद आया तो लाइक करें और दोस्तों में शेयर करें. धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

bollywood

Celebs Gossips

Entertainment

latest

Post A Comment:

0 comments: