Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रेस 3 देखने का बना रहे हैं प्लान, देखने से पहले जान लीजिए फिल्म से जुड़ी ये 5 अहम बातें

रेस 3 देखने का बना रहे हैं प्लान, देखने से पहले जान लीजिए फिल्म से जुड़ी ये 5 अहम बातें

<-- ADVERTISEMENT -->




आज के दिन यानी 15 जून को सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म रेस 3 रिलीज होने जा रही है. लोगों को इस फिल्म का बेसब्री से था इंतजार, जो आज खत्म हो जाएगी. अब देखना दिलचस्प होगा की यह फिल्म लोगों के दिनों में कितना जगह बनाने में सफल हो पाती है.

Copyright Holder: Back To Bollywood
सलमान के फैंस इस फिल्म का काफी समय से इंतजार कर रहे थे. जैसा की आप सभी को मालूम ही होगा कि इस फिल्म की एडवांस बुकिंग काफी समय पहले से ही शुरु हो चुकी है. ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं फिल्म से जुड़ी अहम जानकारी जो फिल्म देखने वाला सेंस का उत्साह पहले से कई गुना बढ़ा देगी.

सलमान खान का स्टारडम


Third party image reference
बॉलीवुड के सल्लू मियां यानी सलमान खान की फिल्म का लोगों को वैसे भी बेसब्री से इंतजार रहता है. इसके साथ ही साल भर में सलमान खान की ईद पर रिलीज होने वाली फिल्म फैंस के लिए उनकी तरफ से ईद ही मानी जाती है. ईद हर साल सलमान खान के नाम ही होता है.

रेस फ्रेंचाइजी की सफलता


Third party image reference
रिच संजय जी की अब तक रिलीज हुई फिल्मों का रिकॉर्ड देखें तो काफी बेहतरीन रहा है. इससे पहले 84 करोड़ के बजट में बनी फिल्म रेस 2 ने घरेलू ऑफिस पर 94 करोड़ की कमाई करने में सफल हुई थी. और यदि हम बात करें वर्ल्ड वाइड की तो इस फिल्म ने 192 करोड़ कमाए थे. घरेलू बॉक्स ऑफिस पर स्थित 3200 स्क्रीन पर रिलीज किया गया. इस रिकॉर्ड को देख कर लगता है कि रेस3 भी अच्छी कमाई करने में सफल होगी.

फिल्म का प्लॉट


Third party image reference
Race सीरीज की बात करें तो इस फिल्म में दिखाया गया है कि रिश्ते कोई मायने नहीं रखते. किरदारों के लिए उनका लालच और पैसा ही सब कुछ होता है. लालच और पावर के चक्कर में यह हर रिश्ते को ताक पर रखते हैं और ऐसे दाव लगाते हैं कि देखने वाला बस देखता ही रह जाए. और यदि हम रेस 3 की बात करें तो इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद साफ नजर आता है कि सलमान खान सिकंदर के किरदार में नजर आने वाले हैं. परिवार के लिए किसी भी हद तक जाने की बात कर रहे हैं वही बॉबी का किरदार यश यह कहता हुआ दिख रहा है कि हमारे बिजनेस में जितने दुश्मन कम हो बिजनेस उतना ही बढ़ता है. रेस 3 में सलमान खान के किरदार ने एक ऐसा दांव लगाया है जिसकी वजह से सारे किरदार आपस में उलझ जाएंगे

जबरदस्त एक्शन


Third party image reference
फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद यह तो साफ हो गया कि फिल्म में हाई लेवल की एक्शन और ड्रामा होने वाली है. इस फिल्म की एक्शन लोगों को कितना पसंद आता है यह तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा.

सस्पेंस

यदि हम बात करें रेस सीरीज की तो इससे पहले दोनों फिल्म में काफी सस्पेंस रखा गया था. पहली फिल्म में सैफ अली खान और अक्षय खन्ना भाई के रूप में नजर आए जो कि अपने बिजनेस की सफलता के लिए कुछ भी कर सकते हैं. और इस फिल्म की दूसरी पाठ में जॉन अब्राहिम और दीपिका पादुकोण मेन प्लेयर थे. फिल्म का एंड काफी दिलचस्प होता है जिसके वजह से दर्शकों में काफी सस्पेंस बना रहता है.
दोस्तों, आपको क्या लगता है कि सलमान खान की फिल्म रेस 3 लोगों को कितना पसंद आएगी हमें कमेंट करके जरूर बताएं. धन्यवाद

हमारी तरफ से आप सभी को ईद मुबारक...


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

bollywood

Entertainment

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: