Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

परिवार ने छोड़ दिया था इन स्टार्स का साथ, गुमनामी में हुई मौत !

परिवार ने छोड़ दिया था इन स्टार्स का साथ, गुमनामी में हुई मौत !

<-- ADVERTISEMENT -->





Copyright Holder: Back To Bollywood
फिल्म Pakeezah में काम कर चुकी एक्ट्रेस गीता कपूर का हाल में ही देहांत हो गया. खबरों की माने तो गीता कपूर को पिछले साल उनके बच्चों ने अकेले छोड़ दिया था और तब से वह एक वृद्ध आश्रम में रह रही थी. ऐसी कई एक्ट्रेस बॉलीवुड में है जिन्होंने चकाचौंध भरी दुनिया में रहने के बाद हुई उनकी गुमनामी में मौत. तो चलिए दोस्तों जानते हैं इन एक्ट्रेस के नाम.
विम्मी

Third party image reference
अक्सर ऐसा देखा गया है कि जब आप पर सफलता की ऊंचाइयों पर होते हैं आपके साथ सभी लोग अगल बगल होते हैं लेकिन जैसे ही आपका बुरा वक्त स्टार्ट होता है लोग आपका साथ छोड़ देते हैं. कुछ ऐसा ही देखने को मिला अप्सराओं जैसी खूबसूरत दिखने वाली एक्ट्रेस विम्मी के साथ. जब तक वह बड़ी स्टार थी तब तक हर कोई उनके आगे पीछे रहा, लेकिन जब आर्थिक तंगी का शिकार हुई तो कोई उनकी खोज खबर लेने वाला नहीं था. ऐसा कहा जाता है कि उनके पति के करियर में हस्तक्षेप की वजह से निर्माता-निर्देशक उन्हें फिल्म देने से कतराने लगे. आखिर वक्त में उनके फैंस भी उन्हें भूल गए और उनके जनाजे पर चंद लोग ही शामिल हुए.
अचला सचदेव

Third party image reference
जैसे ही अचला सचदेव का नाम सामने आता है मन में ‘ ऐ मेरी जोहरा जबी’ गाना अपने आप बजने लगता है. जब तक अचला सचदेव बॉलीवुड में थी तब तक के सभी उन्हें सलाम करते थे, लेकिन जब हम बीमार पड़ी और इलाज के लिए मदद की जरूरत थी तो किसी ने मदद नहीं की. पति की मौत के बाद जैसे बॉलीवुड ने उनसे मूवी मोड़ लिया था.
नलिनी जयवंत

Third party image reference
50 और 60 के दशक में बेहतरीन फिल्में देने के बाद भी नलिनी जयंत के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. नलिनी जयंत की जब मौत हुई तो किसी को भनक तक नहीं लगी. खबरों की माने तो उनकी लाश को अंतिम संस्कार करने के लिए भी कोई नहीं था, कई दिनों तक लाश कमरे में ही पड़ी रही.
परवीन बॉबी

Third party image reference
परवीन बॉबी अपने बिंदास छवि के लिए मशहूर थी. फिल्मों में काम करने के दौरान ही पर भी ना वह भी मानसिक बीमारी का शिकार हो गई थी, साथ ही साथ उन्हें डायबिटीज भी था. आखिरी वक्त में परवीना ने अपने रिश्तेदारों से दूरी बना ली थी. बॉलीवुड और रिश्तेदारों से अलग होने के बाद एक दिन वह अपने घर में मृत मिली. परवीना ने कब दुनिया को अलविदा कहा किसी को मालूम ही नहीं चला.
दोस्तों, यदि आपको हमारा यह मेहनत पसंद आया तो लाइक करें. आप अपने कमेंट के जरिए हमें बता सकते हैं कि इतना फेमस होने के बाद इन सितारों का अंत इतना बुरा क्यों हुआ. आप अपने विचार नीचे दिए गए कमेंट सेक्शन में लिखें. धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

bollywood

latest

news

Post A Comment:

0 comments: