Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अनिल कपूर के जीवन में इस व्यक्ति की है सबसे ज्यादा अहमियत, मानते हैं अपना सच्चा मित्र

अनिल कपूर के जीवन में इस व्यक्ति की है सबसे ज्यादा अहमियत, मानते हैं अपना सच्चा मित्र

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के अभिनेता अनिल कपूर 61 साल की उम्र में भी काफी हैंडसम नजर आते हैं. लुक और स्टाइल के मामले में तो वह अपने बच्चों से भी आगे हैं. और हाल ही में अपनी बड़ी बेटी सोनम कपूर का शादी करके अब ससुर भी बन गए हैं. ऐसा लगता है वह इस बात को मानना ही नहीं चाहते कि वह यंग एक्टर से ज्यादा की ऐज के हैं. वैसे अनिल कपूर का भी मानना सही है क्योंकि अनिल कपूर की ऊर्जा को देखकर कोई भी धोखा खा जाता है कि वह कितने उम्र के होंगे.

Third party image reference
खबरों के मुताबिक अभिनेता अनिल कपूर ने अपनी बेटी सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा को दामाद भी नहीं मानते हैं. दरअसल बात यह है कि अनिल कपूर आनंद आहूजा को दामाद नहीं बल्कि दोस्त मानते हैं. उन्होंने कहा ‘ससुर क्या होता है’. उन्होंने यह भी कहा कि मैंने शुरू में ही साफ कर दिया था कि मैं सोनम कपूर के पति को दोस्त मानता हूं ना कि दामाद.

Third party image reference
इस बात के जवाब में आनंद आहूजा ने कहा कि ‘हम यार पहले हैं रिश्तेदार बाद में’ इसलिए अनिल कपूर अपने बेटी सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा को दामाद से भी बढ़कर एक अच्छा दोस्त मानते हैं.

Third party image reference
शादी के बाद सोनम कपूर के करियर को लेकर उठ रहे सवालों पर भी अनिल कपूर ने चुप्पी तोड़ी. उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है कि फिल्म वीरे दी वेडिंग की सफलता से सोनम कपूर ने साबित कर दिया है कि शादी के बाद भी एक्टर पुराने नहीं होते, उनकी लोकप्रियता बनी रहती है.

Third party image reference
हाल ही में अनिल कपूर की फिल्म रेस 3 रिलीज होने के 1 सप्ताह के अंदर ही सो करोड रुपए से ज्यादा की कमाई करने में सफल हुई है. अनिल कपूर, सलमान खान के बाद अब वह ऐश्वर्या राय के साथ भी जल्द नजर आएंगे. हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उनकी आने वाली फिल्म का नाम 'फनी खान' है जो यह इस साल सितंबर में रिलीज होगी. उन्होंने बताया कि एक फिल्म वह अपनी बेटी के साथ करने जा रहे हैं जिसका नाम होगा ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’.

Third party image reference
दोस्तों, यदि आपको बॉलीवुड से जुड़ी हुई ऐसी ही चटपटी खबरें पढ़ना पसंद है तो लाइक करें और दोस्तों में शेयर करें,धन्यवाद.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

bollywood

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: