Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

गैंडे के गोबर में इस एक्टर को डालना पड़ा मुंह, जाने क्या थी इसकी मजबूरी

गैंडे के गोबर में इस एक्टर को डालना पड़ा मुंह, जाने क्या थी इसकी मजबूरी

<-- ADVERTISEMENT -->





Third party image reference
छोटे पर्दे पर आने वाला सीरियल MTV रोडीज एक्सट्रीम कि इस सीजन में जितना धमाल और हंगामा मच रहा है शायद वैसा किसी और एपिसोड में देखने को मिला होगा. हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह ऐसा रोग है जिसमें इस में पार्टिसिपेट करने वाले कंटेस्टेंट को कोई टास्क दिया जाता है जिससे वह पूरा करके नेक्स्ट लेवल में पहुंचता है.

Third party image reference
अंत में पहुंचा हुआ कंटेस्टेंट एमटीवी रोडीज का विनर कहलाते हैं. इस बार हर एपिसोड के साथ टास्क और मुश्किल होता जा रहा है, जिसकी वजह से गैंग लीडर और उनके साथियों को मुश्किल से मुश्किल काम करने पर मजबूर होना पड़ रहा है .ऐसे ही कुछ MTV रोडीज एक्सट्रीम के अगले एपिसोड में भी देखने को मिलेगा.

Third party image reference
अगर हम एमटीवी रोडीज स्क्रीन की बात करें तो निखिल चिनप्पा अपने ज्ञान को इस बार डबल इम्युनिटी दिलाने के लिए डांस करने का फैसला लिया है. हम आपकी जानकारी के लिए बताते हैं डबल इम्यूनिटी का मतलब दुगना मुश्किलें झेलना. इस टास्क के दौरान निखिल को गैंडे के गोबर में मुंह डालना होगा और उसमें छिपाएं गए 10 कूपन को बाहर निकालना होगा. और यह कूपन उन्हें मुंह सही निकालने होंगे.

Third party image reference
इस डांस का दूसरा हिस्सा एक ऐसा टेबल को अनलॉक करना होगा जिसमें बॉलीवुड फिल्मों के नामों को लेकर साथ कुलू होंगे. निखिल को गैंग मेंबर श्रुति के लिए किसी भी हालत में इम्युनिटी चाहते हैं. निखिल कहते हैं मेरे गैंग मेरे परिवार की तरह है और मुझे अपने परिवार की खातिर गोबर खाना तक मंजूर है, और यह मैं एक बार नहीं बार-बार कर सकता हूं.

Copyright Holder: Back To Bollywood
हम आपको बता दें कि हमेशा से रोडीज में हिस्सा लेना आसान नहीं रहा है. लेकिन एक्सट्रीम में तो हर काम हदों को पार कर रहा है. ऐसे में रोडीज के आने वाले दिनों में जर्नी कोई आसान नहीं रहने वाली है क्योंकि एक मुश्किल खत्म होते ही दूसरी आपका इंतजार करती रहती है.
दोस्तों, हमें कमेंट करके बताएं कि इस बार का रोडीज एक्सट्रीम कौन जीत सकता है. आपको रोडीज देखना कैसा लगता है. हमें कमेंट और लाइक करने के लिए धन्यवाद.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: