Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सोनम कपूर की शादी में ऋषि कपूर से झगड़े का इस तरह से लिया सलमान ने बदला, जानिए पूरी खबर

सोनम कपूर की शादी में ऋषि कपूर से झगड़े का इस तरह से लिया सलमान ने बदला, जानिए पूरी खबर

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के सल्लू मियां इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म रेस 3 के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं. सलमान खान इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान किसी रिपोर्टर के ऋषि कपूर का नाम लेने पर सलमान खान पूरी तरह से भड़क गए.

Third party image reference
हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोनम कपूर के शादी के दौरान है सलमान खान और ऋषि कपूर के बीच में कुछ अनबन हो गई थी, जिसकी वजह से सलमान खान ऋषि कपूर से काफी नाराज हैं.

Copyright Holder: Back To Bollywood
दरअसल प्रमोशन एवं के दौरान उनसे अमिताभ बच्चन अनिल कपूर और ऋषि कपूर के बारे में कुछ सवाल पूछे गए. दरअसल सवाल पूछा यह था कि यह तीनों ही स्टार 50 की उम्र के पार करने के बाद भी कमाल की एक्टिंग कर रहे हैं, इस पर आपकी क्या विचार हैं. सलमान खान ने अनिल कपूर और अमिताभ बच्चन के बारे में तो बहुत अच्छे से बात की लेकिन जब ऋषि कपूर का नाम आया तो वह एकदम से भड़क गए उन्होंने ऋषि कपूर का नाम बोले बिना बताया कि उन्हें हमेशा क्यों रिस्पेक्ट नहीं करते.

Copyright Holder: Back To Bollywood
सलमान खान ने इशारों-इशारों में कहां कि अगर कोई व्यक्ति बार-बार मेरे और मेरे परिवार वालों की इंसल्ट करेगा तो मेरे दिल में उस व्यक्ति के लिए कोई जगह नहीं है, ना मैं उस व्यक्ति का सम्मान करता हूं.

Third party image reference
उन्होंने यह भी बताया कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे एक दो परिवार हैं जिनके लिए उनके दिल और घर में कोई जगह नहीं है. उन्होंने आगे बताया कि मुझे पता है कि इंडस्ट्री में वह सीनियर है और मैं जूनियर हूं उनका अपमान नहीं करना चाहिए अगर आप उनके साथ काम कर चुके हैं तब तो बिल्कुल भी नहीं. लेकिन अगर सामने वाला आपको बेवकूफ समझने लगे तो यह सब करना पड़ता है.

Third party image reference
इस बात को देखकर साफ तौर पर पता लगता है कि सलमान खान अभी तक सोनम कपूर के रिसेप्शन की बात को भूले नहीं है जहां पर ऋषि कपूर ने सीमा खान के साथ बहस की थी और सलमान इस बात से काफी नाराज हुए थे. हालांकि बाद में नीतू कपूर ने सलमान खान के परिवार से माफी भी मांग ली थी.

Copyright Holder: Back To Bollywood
दोस्तों, बॉलीवुड से जुड़ी हुई ऐसी ही चटपटी खबरों को रोजाना पढ़ने के लिए आप हमें फॉलो करें. यदि आपको हमारा यह मेहनत पसंद आया तो एक लाइक जरुर करें. धन्यवाद .

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

bollywood

Celebs Gossips

Entertainment

latest

Post A Comment:

0 comments: