Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ऐसा क्या हुआ की नेशनल TV पर अनिल कपूर को अपनी मां से मांगनी पड़ी माफी

ऐसा क्या हुआ की नेशनल TV पर अनिल कपूर को अपनी मां से मांगनी पड़ी माफी

<-- ADVERTISEMENT -->




इन दिनों सलमान खान की नई शो दस का दम का तीसरा कड़ी शुरू हो गई है. सलमान खान ने अनिल कपूर को इस शो में आमंत्रित किया था. अनिल कपूर इस शो पर सलमान खान के एक सवाल का जवाब देते हुए काफी इमोशनल हो गए हैं.

Third party image reference
दरअसल इस शो में सलमान खान ने अनिल कपूर से एक सवाल पूछा था. सवाल कुछ इस प्रकार से था कि “कितने प्रतिशत भारतीय दिन में एक बार अपनी मां को जरूर फोन करते हैं”. इस सवाल को सुनते ही अनिल कपूर काफी भावुक हो गए. और बताया कि वह अपनी मां से ज्यादा बात नहीं कर पाते.

Third party image reference
इसके पीछे का कारण उन्होंने बिजी शेडयूल को बताया. अनिल कपूर ने यह भी कहा कि उनकी पत्नी उन्हें हमेशा अपनी मां को फोन करने के लिए कहती हैं और कहती है कि अपने दोस्तों के टच में रहने के लिए टाइम निकाल लेते हो अपनी मां के लिए भी थोड़ा सा वक्त निकाल लिया करो. लेकिन में ऐसा नहीं कर पाता इसलिए उन्होंने सबके सामने अपनी मां निर्मला कपूर से माफी मांगी और कहा कि हम उनसे पर्याप्त तरीके से प्यार नहीं जाता पाते.

Third party image reference
इसके लिए उन्हें काफी दुख है. हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस शो में अनिल कपूर के साथ रेस 3 के और भी सितारे ने शिरकत की थी, वह भी अनिल कपूर को इस हाल में देखकर काफी भावुक हो गए थे. उनके साथ बॉबी देवल, जैकलीन फर्नांडिस और रेमो डिसूजा भी आए थे.

Third party image reference
रेस3 15 मई को 3D में रिलीज होगी. इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने काफी सराहा है. जिसे देख कर लगता है कि यह फिल्म अच्छी कमाई करने में सफल होगी.
दोस्तों, आप कमेंट के जरिए बताएं कि यदि आप से यह सवाल पूछा जाता तो आप क्या जवाब देते.
कितने प्रतिशत भारतीय दिन में एक बार अपनी मां को जरूर फोन करते हैं. इस सवाल का जवाब आप हमें कमेंट सेक्शन में जरूर दें.
यदि आपको हमारा यह पोस्ट पसंद आया तो लाइक करें और दोस्तों में शेयर करें धन्यवाद.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

bollywood

Celebs Gossips

Entertainment

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: