Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये है मोहब्बतें- रोशनी की होगी मौत, इस तरह बदलेगी शो की पूरी कहानी

Star Plus की सबसे लोकप्रिय धारावाहिक "ये है मोहब्बतें" की कहानी जिसके ट्रैक में होगी एक बार फिर से एक ऐसे शख्स या फिर यूं कह लें एक किरदार की मौत जो बदल देगा इस शो की पूरी कहानी. जी हां बिलकुल आपने सही पढ़ा.

<-- ADVERTISEMENT -->




Star Plus की सबसे लोकप्रिय धारावाहिक "ये है मोहब्बतें" की कहानी जिसके ट्रैक में होगी एक बार फिर से एक ऐसे शख्स या फिर यूं कह लें एक किरदार की मौत जो बदल देगा इस शो की पूरी कहानी. जी हां बिलकुल आपने सही पढ़ा.

Third party image reference
और यहां पर आप सभी जानते हैं कि यहां पर एक किरदार की मौत किसी और की नहीं होगी, इस शो की पॉपुलर किरदार रोशनी की होगी. और हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह सब तब होगा जब रोशनी देगी आदी के बच्चे को जन्म. और वह भी अपने वक्त से पहले.

Third party image reference
ऐसा हमने इसलिए कहा क्योंकि इन दिनों रोशनी के साथ हो रहे हैं कई सारे हादसे. और इन्हीं हादसों के वजह से रोशनी की काफी बिगड़ जाएगी हालत, जिस का बुरा असर पड़ेगा रोशनी के बच्चे पर. और इशिता होगी जो रोशनी की ऐसी हालत देखकर ले जाएगी हॉस्पिटल, जहां रोशनी देगी आदी के बच्चे को जन्म.

Third party image reference
और इसी के बाद हो जाएगी रोशनी की मौत. ऐसा हम नहीं शो में आने वाले खबर कह रही है. जो फैंस नहीं देखना चाहते थे रोशनी को इस कहानी में उन फैंस की डिमांड पूरी होने वाली है. अब देखना दिलचस्प होगा कि आखिर रोशनी के मौत के बाद कैसी हो कि यीशु की पूरी कहानी.

Third party image reference
दोस्तों, इस धारावाहिक से संबंधित आप अपने विचार हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं. यदि आपको ऐसी चटपटी ख़बरें पढ़ना पसंद है तो हमें लाइक और फॉलो जरूर करें. धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: