Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आलिया ही नहीं इन एक्ट्रेसेस ने भी साबित किया कि वो किसी से कम नहीं, बॉक्स-ऑफिस पर रही हिट

आलिया ही नहीं इन एक्ट्रेसेस ने भी साबित किया कि वो किसी से कम नहीं, बॉक्स-ऑफिस पर रही हिट

<-- ADVERTISEMENT -->




जैसा कि हम सभी को मालूम है कि हाल में ही आलिया भट्ट की फिल्म राजी बॉलीवुड में धमाल मचा रहा है. इस फिल्म ने न केवल बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है बल्कि आलिया भट्ट की एक्टिंग को भी काफी पसंद किया जा रहा है.

Copyright Holder: Back To Bollywood
बॉलीवुड में ऐसी कई फिल्में हैं जिनमें महिलाओं ने मुख्य दूध निभाया है साथ ही साथ उन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों को हैरान भी किया है. तो चलिए दोस्तों आज हम बात करते हैं कुछ ऐसे ही अभिनेत्रियों के बारे में जिन्होंने बॉलीवुड में आपने एक्टिंग से सभी को लोहा मनवाया है.

Third party image reference

पिंक

इस फिल्म की कहानी तीन लड़कियों पर आधारित हैं. इस फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे 3 लड़कियां अपने परिवार से दूर रहकर इंडिपेंडेंट जीवन जीती हैं. लेकिन अचानक उनकी जिंदगी में कुछ लोग आते हैं जो उन्हें डराने और परेशान करने लगते हैं. फिल्म में तापसी पन्नू का किरदार अहम भूमिका में है और वह किस तरह से इस सिचुएशन से लड़ती हैं वह लड़की के लिए प्रेरणा दायक है.

Third party image reference
इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में है जो एक वकील की भूमिका में नजर आए थे. वह तापसी और उनके दोस्तों को इस परेशानी से बाहर निकालने में काफी मदद करते हैं. इस फिल्म में तापसी पन्नू की हिम्मत और बेहतरीन एक्टिंग को लोगों ने काफी सराहा था.

इंग्लिश विंग्लिश


Third party image reference
जैसा कि हम सभी को मालूम है कि इस फिल्म में श्रीदेवी ने काम किया था. श्रीदेवी एक बेहतरीन एक्ट्रेस थी जो अब हमारे बीच में नहीं है, इस बात की हमें बेहद दुख है. भगवान उनकी आत्मा को शांति दें. यदि हम बात करें इस फिल्म के बारे में तो इस फिल्म में श्रीदेवी ने शशि नाम की एक हाउसवाइफ का किरदार निभाया था. जिसे इंग्लिश ना आने की वजह से खुद के ही परिवार के लोग इज्जत नहीं देते थे. हालांकि वह इस परिस्थिति से खुद लड़की है और अपने परिवार के लिए इंग्लिश सीखते हैं. इस फिल्म में श्रीदेवी के किरदार को काफी लोगों ने सराहा था.

मर्दानी


Third party image reference
फिल्म मर्दानी में रानी मुखर्जी ने अहम भूमिका निभाया था.इस फिल्म में उनका किरदार एक सशक्त महिला का है अपनी टीम के सीनियर होती हैं और सभी को कमांड देते हुए एक पुरुष पुलिस की तरह फाइटिंग भी करती हैं. इस फिल्म में रानी मुखर्जी के एक्टिंग को सभी लोगों ने काफी सराहा था.

कहानी


Third party image reference
इस फिल्म में विद्या बालन ने लीड रोल निभाया है फिल्म में वह एक प्रेग्नेंट महिला का किरदार निभाती हैं और भारत अपने पति को ढूंढने के लिए आती हैं लेकिन इस कहानी का एंड काफी अलग और दिलचस्प है जिसमें विद्या एक सशक्त महिला के रूप में नजर आती हैं. यह फिल्म महिला की सशक्तिकरण एवं आत्मनिर्भरता को बढ़ाने के लिए बनाई गई थी. स्क्रीन में विद्या बालन की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था.

क़्वीन


Third party image reference
क़्वीन मैं कंगना राणावत ने एक आम लड़की का किरदार निभाया है जिसकी अचानक से शादी टूट जाती है. इस फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे वह लड़की अपने आप को संभालती है और हनीमून पर अकेले ही निकल पड़ती हैं. वहीं से उनकी जिंदगी बिल्कुल बदल जाती है. इस फिल्म में कंगना राणावत की एक्टिंग और कॉमिक रोल को काफी लोगों ने सराहा था.
दोस्तों बॉलीवुड से जुड़ी हुई ऐसी ही चटपटी खबरों के लिए आप हमें लाइक करें. अपने विचारों को नीचे दिए गए कमेंट सेक्शन में कमेंट करें और दोस्तों में शेयर करना ना भूलें. धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

bollywood

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: