Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जाह्नवी कपूर की इस आदत से परेशान है ईशान खट्टर, डायरेक्टर से की शिकायत

जाह्नवी कपूर की इस आदत से परेशान है ईशान खट्टर, डायरेक्टर से की शिकायत

<-- ADVERTISEMENT -->




जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी फेमस हो रहे हैं. इन दोनों की फिल्म धड़क बहुत जल्दी ही रिलीज होने वाली है. यदि हम बात करें इंसान और जाह्नवी के केमिस्ट्री के बारे में तो ऑफिस स्क्रीन इन की केमिस्ट्री काफी दिलचस्प है. हाल ही में सोशल मीडिया पर धर्मा प्रोडक्शन के द्वारा एक वीडियो शेयर किया गया है इस वीडियो में दोनों नॉर्मल बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं.

Third party image reference
इस वीडियो के द्वारा ईशान खुलासा करते हैं कि आखिर जाह्नवी के किस आदत से वो काफी परेशान हैं. जी हां जाह्नवी वीडियो में सवाल करती है कि तुम्हें मेरी कौन सी आदत बिल्कुल पसंद नहीं है. इस बात पर ईशान बेहद मजेदार जवाब देते हैं. वह कहते हैं 'यही जो तुम बार-बार उंगली करती हो' एक ही चीज को बार बार पूछने लगती हो. यह मुझे पसंद नहीं है. तुम बहुत उंगली करती हो.

Copyright Holder: Back To Bollywood
हम आपको बता दें कि यह दोनों सेट पर काफी मस्ती करते हैं. जाह्नवी इस दौरान अपने को-एक्टर और फ्रेंड ईशान को लेकर कहती है कि मैं इसके बारे में ज्यादा तारीफ नहीं करना चाहती लेकिन यह एक बच्चे की तरह है और काफी एनर्जी से भरा हुआ है.

Third party image reference
धर्मा प्रोडक्शन के द्वारा दिखाई गई इस वीडियो में दोनों की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री जबरदस्त है. सेट की कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाई गई है जिसमें ईशान और जाह्नवी सेट पर खूब मस्ती कर रहे हैं.

Third party image reference
हम आपको बता दें कि ईशान ने इस फिल्म से पहले 'बियोंड द क्लाउड्स' में अपनी अदाकारी का परिचय दिया था जो लोगों को काफी पसंद आया था, जिसे देख कर कहा जा सकता है कि यह फिल्मी करियर के लंबी रेस का घोड़ा है. फिलहाल ईशान को पर्दे पर देखने के लिए फैंस के साथ साथ हैं उनके भाई शाहिद कपूर भी काफी बेताब है.

Third party image reference
दोस्तों, बॉलीवुड के चटपटी खबरें से जुड़े रहने के लिए आप हमें लाइक और फॉलो जरूर करें. आप अपने विचार हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं. धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

bollywood

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: