Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रिलीज से पहले मुश्किल में 'संजू' रणवीर के साथ-साथ अनुष्का शर्मा पर भी शिकायत दर्ज

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म संजू 29 जून को रिलीज की जानी है. इस फिल्म के रिलीज से 1 दिन पहले ही फिल्में मुश्किलों में फंस गई है. फिल्म के ट्रेलर में दिखाए गए एक सीन को लेकर रणबीर कपूर के साथ साथ अनुष्का शर्मा पर भी शिकायत दर्ज की गई है.

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म संजू 29 जून को रिलीज की जानी है. इस फिल्म के रिलीज से 1 दिन पहले ही फिल्में मुश्किलों में फंस गई है. फिल्म के ट्रेलर में दिखाए गए एक सीन को लेकर रणबीर कपूर के साथ साथ अनुष्का शर्मा पर भी शिकायत दर्ज की गई है. शिकायत दर्ज कराते हुए उन पर आरोप लगाया गया है कि इसमें प्रॉस्टिट्यूट को अपमानजनक तरीके से दिखाया गया है.

Third party image reference
ए एन आई की रिपोर्ट के मुताबिक अनुष्का शर्मा और रणबीर कपूर पर कथित तौर पर प्रॉस्टिट्यूट को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप लगाया गया है.

Third party image reference

इससे पहले भी लग चुके हैं कई आरोप

एक एक्टिविस्ट ने फिल्म के एक सीन के खिलाफ सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन से शिकायत की थी. पृथ्वी मासके नाम के इस एक्टिविस्ट ने फिल्म संजू के एक सीन पर आपत्ति जताई थी. इस फिल्म के ट्रेलर में एक जगह दिखाया गया है कि कैसे जेल की टॉयलेट ओवरफ्लो हो रहा है.

Third party image reference
इस सीन पर आपत्ति जताते हुए पृथ्वी ने कहा कि इससे भारत के जिलों की छवि खराब हो रही है. जेल प्रबंधक सफाई को लेकर काफी सजक है.

Third party image reference
हम आपको बता दें कि राजकुमार हिरानी कि यह फिल्म संजू 29 जून को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में रणबीर कपूर संजय दत्त का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. रणबीर कपूर के अलावा इस फिल्म में दीया मिर्जा, अनुष्का शर्मा, मनीषा कोइराला, परेश रावल और विक्की कौशल भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. अब देखना दिलचस्प होगा कि लोगों को यह फिल्म कितनी पसंद आती है.

Third party image reference
दोस्तों, यदि रोजाना आपको बॉलीवुड से जुड़ी हुई चटपटी खबरें पढ़ना पसंद है तो हमें लाइक और फॉलो जरूर करें. इस फिल्म से जोड़ी आप अपने विचार हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं. धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

bollywood

Entertainment

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: