Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

विवादों में घिरी रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' इस सीन पर जताई आपत्ति

विवादों में घिरी रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' इस सीन पर जताई आपत्ति

<-- ADVERTISEMENT -->




जैसा कि हम सभी को मालूम है कि संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म संजू में रणबीर कपूर संजय दत्त के किरदार को निभा रहे हैं. एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू'अब विवादों में घिरती नजर आ रही है.

Third party image reference
खबरों की माने तो एक्टिविस्ट पृथ्वी ने फिल्म में दिखाएं कुछ दृश्यों पर आपत्ति जताते हुए इसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. पृथ्वी ने यह शिकायत सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन को दर्ज करवाई है.

Third party image reference
खबरों के मुताबिक 11 जून को पृथ्वी ने सीबीएफसी चीफ प्रसून जोशी और राजकुमार हिरानी को एक लेटर भेजा था जिसमें उन्होंने फिल्म में दिखाए गए एक सीन को आपत्तिजनक बताया है. हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस लेटर मैं फिल्म के ट्रेलर में एक सीन दिखाया गया है जिसमें रणबीर कपूर जेल की बैरक में दिखाई दे रहे हैं और अचानक उसका टॉयलेट ओवरफ्लो होने लगता है.

Copyright Holder: Back To Bollywood
उनका कहना है कि जेल प्रशासन जेल की सभी बैरक का अच्छे से ध्यान रखते हैं. उन्होंने इस सीन को फिल्म से निकालने की अपील की है. इसके साथ-साथ उनका यह भी कहना है कि इससे पहले गैंगस्टर पर कई फिल्में बन चुकी हैं लेकिन कभी भी इस तरह की घटनाओं को फिल्में नहीं दिखाया गया है. अंत में उन्होंने यह भी लिखा है कि अगर इस दृश्यों के खिलाफ कोई कदम नहीं उठाया गया तो उनके पास कोर्ट जाने के अलावा कोई दूसरा रास्ता नहीं बचेगा.

Third party image reference
यदि हम इस फिल्म के बारे में बात करें तो यह फिल्म राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी है जो 29 जून को रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा दीया मिर्ज, मनीषा कोइराला, सोनम कपूर, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, करिश्मा तन्ना और विक्की कौशल जैसे बड़े बड़े अभिनेता नजर आएंगे.

Third party image reference
दोस्तों, किसी फिल्म के रिलीज होने से पहले ऐसे विवाद क्यों खड़े किए जाते हैं. क्या इसके पीछे फिल्म को हिट कराने का कोई राज छुपा है. आप अपने विचार नीचे दिए गए कमेंट सेक्शन में हमें बताएं. यदि आपको हमारा पोस्ट पसंद आया तो लाइक करें. धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

bollywood

Celebs Gossips

Entertainment

latest

Post A Comment:

0 comments: