Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फादर्स डे स्पेशल: 2018 में बॉलीवुड के ये स्टार बनने वाले है पिता, जानिए इनके नाम

फादर्स डे स्पेशल: 2018 में बॉलीवुड के ये स्टार बनने वाले है पिता, जानिए इनके नाम

<-- ADVERTISEMENT -->




फादर्स डे विशेष: दुनिया भर में पिताओं को सम्मान और प्यार देने के लिए हर साल 17 जून को मनाया जाता है. हमारे विचार से इस दिन आप अपने पापा को कुछ खास गिफ्ट देकर उन्हें स्पेशल फील करवा कर फादर्स डे मना सकते हैं.

Third party image reference
एक बच्चे की जिंदगी में जितनी अहमियत मां की होती है उतनी ही अहमियत पिता की भी होती है. और एक बच्चे को चोट लगने पर जितना दर्द मां को होता है उतना ही दर्द पिता को भी महसूस होता है. इसलिए आज हम आपके लिए यह आर्टिकल लेकर आए हैं जिसमें हम बॉलीवुड के कुछ स्टार्स के बारे में बात करेंगे जो इस साल पिता बनने वाले हैं.

शाहिद कपूर


Third party image reference
शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत एक बार फिर पेरेंट्स बनने जा रहे हैं. हम आपको बता दें कि शाहिद कपूर कि एक प्यारी सी बेटी है जिसका नाम मीशा कपूर है. मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम के अकाउंट पर एक फोटो साझा किया था जिसमें उनकी बेटी बैलून के साथ थी जिस पर लिखा था बड़ी बहन. यह तस्वीरें इस खबर को साबित कर देती है कि वह फिर से मां बनने वाली है.

करण पटेल


Third party image reference
स्टार चैनल पर आने वाला सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में रमन भल्ला का किरदार निभाने वाले एक्टर करण पटेल और उनकी पत्नी अंकिता माता पिता बनने वाले हैं.एक हिंदी मैगज़ीन के मुताबिक करें इस साल के नवंबर में पिता बन सकते हैं. करण और अंकिता अपने आने वाले बच्चे के लिए बेहद खुश हैं.

नील नितिन मुकेश


Third party image reference
नील नितिन मुकेश और रुक्मणी सहाय भी इस साल माता पिता बनने वाले हैं. हम आपकी जानकारी के लिए बता दें की नील अपने पहले बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नील और रुक्मणी ने पिछले साल 9 फरवरी को बड़ी धूमधाम से शादी की थी.

Third party image reference
दोस्तों, इस फादर्स डे पर आप अपने पिता को क्या स्पेशल गिफ्ट करने वाले हैं हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं. हमारी आपसे बस इतनी गुजारिश है कि आप अपने माता पिता को हमेशा खुश रखें. धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

bollywood

Celebs Gossips

Entertainment

latest

Post A Comment:

0 comments: