Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

2 लाख के इनाम का एलान सलमान खान को पीटने पर, इस फिल्म को लेकर हुई विवाद

2 लाख के इनाम का एलान सलमान खान को पीटने पर, इस फिल्म को लेकर हुई विवाद

<-- ADVERTISEMENT -->






Third party image reference
बॉलीवुड के सल्लू मियां यानी सलमान खान की फिल्म का इन दिनों किया जा रहा है विरोध. इसी को लेकर उन्हें पीटने के लिए विश्व हिंदू परिषद के पूर्व अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया के साथ गोविंद पाराशर ने दो लाख का इनाम रखा है.


Third party image reference
हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उन्होंने सलमान खान पर हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया है. सूत्रों के मुताबिक खबर आई है कि सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस मैं बन रही एक फिल्म लवरात्रि को लेकर विरोध जताया है.


Third party image reference
खबरों के मुताबिक पराशर और संगठन के अन्य कार्यकर्ता ने बीते रात भगवान टॉकीज के बाहर सलमान खान की फिल्मों के पोस्टर जलाएं साथ ही साथ उन्होंने लवरात्रि के खिलाफ नारे भी लगाएं. आपकी जानकारी के लिए बता दें की लवरात्रि इसी साल अक्टूबर के महीने में रिलीज होने वाली है और इस फिल्म में सलमान खान के साले आयुष शर्मा ने काम किया है.


Third party image reference
पराशर ने कहां की फिल्म सलमान खान द्वारा बनाई जा रही है. नवरात्रि एक धार्मिक अवसर है जिसके साथ लाखों हिंदुओं की मान्यताएं जुड़ी हुई है. उन्होंने कहा कि हम सलमान खान के इस तरह के इरादे की निंदा करते हैं और फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग करते हैं. इतना ही नहीं उन्होंने चेतावनी भी दी कि ‘हम हिंदू भावनाओं को आघात पहुंचाने को बर्दाश्त नहीं करेंगे’, इस चीज की जमकर विरोध की जाएगी. और साथ ही यह भी ऐलान कर दिया कि सलमान खान को सार्वजनिक रूप से पीटने वाले व्यक्ति को 200000 का इनाम दिया जाएगा.


Third party image reference
हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लवरात्रि गुजरात पर केंद्रित बताई जा रही है और इसके इस साल 5 अक्टूबर को रिलीज होने की उम्मीद है. इस फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है और यह फिल्म नवरात्रि के दौरान रिलीज की जानी थी. इस फिल्म में सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा के साथ वरीना हुसैन फ़िल्में में मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे.
दोस्तों, आप हमें कमेंट के जरिए बताएं कि क्या ऐसे सलमान खान के फिल्म को लेकर विरोध करना सही है या नहीं. आप अपने विचार नीचे दिए गए कमेंट सेक्शन में जरूर लिखें. धन्यवाद


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

bollywood

Celebs Gossips

Entertainment

latest

news

Post A Comment:

0 comments: