Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये 5 सितारे शरीर के इस अंग को मानते हैं खास, करवाया इंश्योरेंस

ये 5 सितारे शरीर के इस अंग को मानते हैं खास, करवाया इंश्योरेंस

<-- ADVERTISEMENT -->




हम अपनी रोजमर्रा की जिंदगी में अपनी कीमती चीजों को बचाए रखने के लिए इंश्योरेंस जरूर करवाते हैं. हम में से कुछ लोग ऐसे भी है जो अपनी सबसे कीमती अंग को सहेज कर रखने के लिए इंश्योरेंस करवाते हैं. क्यों चौक गए न ! तो चलिए आपको बताते हैं कि बॉलीवुड में कुछ सितारे ऐसे हैं जिन्होंने अपनी नहीं बल्कि अपने शरीर के किसी एक अंग को इंश्योर करवाया है.

प्रियंका चोपड़ा



Third party image reference
बॉलीवुड की नंबर वन अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपनी मुस्कुराहट यानि इस्माइल का बीमा करवाया हुआ है. यानि यदि कोई व्यक्ति अगर सर्जरी करवा कर उनके जैसा हंसना चाहे तो उसे भारी कीमत चुकानी पड़ सकती है.

मल्लिका शेरावत



Third party image reference
मल्लिका शेरावत अक्सर अपनी बोल्ड अदाओं के वजह से सोशल मीडिया पर बनी रहती हैं. मल्लिका शेरावत ने अपने छरहरे बदन का बीमा करवाया हुआ है. उनका मानना है कि उनका पूरा शरीर ही बहुत कीमती है. उन्होंने अपने शरीर की खूबसूरती से बॉलीवुड में बहुत कमाया है इसलिए उन्हें अपने पूरे शरीर से बहुत प्यार है.

अमिताभ बच्चन



Third party image reference
अमिताभ बच्चन दमदार अदाकारी के सामने कोई अभिनेता नहीं टिक सकता. दमदार अदाकारी के अलावा उनकी दमदार आवाज भी लोगों के जेहन में बैठ जाता है. अपनी दमदार आवाज से लोगों का दिल जीतने वाले अमिताभ ने अपनी आवाज का अहमियत समझते हुए आवाज का इंश्योरेंस करवा रखा है.

लता मंगेशकर



Third party image reference
स्वर कोकिला नाम से मशहूर लता ने अपनी मीठी आवाज की बदौलत करोड़ों दिलों पर राज किया है. हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लता मंगेशकर ने अपनी आवाज का इंश्योरेंस करवाया हुआ है यानि कोई भी उनकी आवाज़ का इस्तेमाल बिना उनकी इजाजत के नहीं कर सकता.

सानिया मिर्जा



Third party image reference
टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा ने अपने हाथ का बीमा करवाया हुआ है. उनके हिसाब से आज उनका कोई अस्तित्व है तो वह उनके बेहतरीन खेल के बदौलत बनी हैं. इसी वजह से उन्होंने अपने हाथों में टेनिस रैकेट पकड़ना बेहद पसंद है. और इस वजह से उन्होंने अपने हाथों का इंश्योरेंस करवा रखा है.
दोस्तों, यदि आपको अपने किसी अंग का इंश्योरेंस करवाना हो तो आप कौन सा हिस्सा का इंश्योरेंस करवाना पसंद करेंगे. हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं. यदि आपको जानकारी पसंद आई तो लाइक करें और दोस्तों में शेयर करें धन्यवाद.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

bollywood

Celebs Gossips

Entertainment

latest

Post A Comment:

0 comments: