Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस वजह से बॉबी को मिला रेस 3 में काम, सलमान खान ने रखी थी ये शर्तें

इस वजह से बॉबी को मिला रेस 3 में काम, सलमान खान ने रखी थी ये शर्तें

<-- ADVERTISEMENT -->





Third party image reference
सलमान खान की आने वाली फिल्म रेस 3 बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार हैं. 15 जून को सिल्वर स्क्रीन पर सभी जगह इसे रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में सलमान खान के अलावा जैकलीन फर्नांडिस, अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेजी शाह और फ्रेडी दारूवाला भी नजर आएंगे.

Third party image reference
इस फिल्म में सलमान खान के अलावा बॉबी देओल का भी किरदार है सुर्खियों में बना हुआ है. यह फिल्म बॉबी के करियर को फिर से ट्रैक पर ला सकती है. इस मल्टीस्टारर फिल्म में बॉबी को रोल मिलने की कहानी बड़ी पढ़ी मजेदार है.

Third party image reference
इस फिल्म की प्रमोशन के दौरान बॉबी ने इंटरव्यू में बताया था कि मेरी फिल्म Soldier की शूटिंग के दौरान रमेश तौरानी चाहते थे कि मैं उनकी शर्ट उतारू. लेकिन उस वक्त ऐसा करना मुझे जरूरी नहीं लगा. जिस दौरान रेस 3 की कास्टिंग हो रही थी तब रमेश तौरानी ने सलमान खान को कहा होगा कि बॉबी देओल शर्ट नहीं उतारेगा. इसके बाद बॉबी ने बताया कि एक दिन उनको सलमान खान का फोन आता है, उन्होंने मुझसे कहा मामू शर्ट उतार देगा? मैंने भी झट से जवाब दिया फिल्म के लिए अभी मैं कुछ भी करूंगा, बस मुझे काम चाहिए. तब जाकर मुझे रेस 3 में जगह मिली.

Third party image reference
अब आप की जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में सलमान खान और बॉबी देओल का शर्टलेस सीन काफी चर्चा में है. बॉबी की धमाकेदार वापसी को लेकर जबरदस्त माहौल बना हुआ है. मल्टी में सलमान बॉबी देओल ऐसे हीरो हैं जिन्हें देखने के लिए फैंस थिएटर में जरूर आएंगे. इस फिल्म के लिए बॉबी ने अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दिया है. और इस परफेक्ट शेप में आने के लिए सलमान खान ने उनकी काफी मदद की है.

Third party image reference
दोस्तों, बॉलीवुड से जुड़ी हुई ऐसी ही चटपटी खबरों के लिए आप हमें फॉलो करें. अपने कमेंट के जरिए हमें बताएं कि आपको बॉबी देवल की कौन सी फिल्म सबसे ज्यादा पसंद है. लाइक और कमेंट करने के लिए धन्यवाद.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

bollywood

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: