Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

खून से लथपथ प्रियंका का फोटो हुई वायरल, जानिए इसके पीछे का पूरा सच

खून से लथपथ प्रियंका का फोटो हुई वायरल, जानिए इसके पीछे का पूरा सच

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों खुद से 10 साल छोटे सिंगर निक जॉनस के वजह से चर्चाओं में बनी हुई है. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने भारत के हिंदुओं के खिलाफ एक विवादित बयान देकर भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में हलचल मचा दी थी.

Third party image reference
इसके अलावा अभी प्रियंका चोपड़ा की एक फोटो इंस्टाग्राम पर काफी वायरल हो रही है. दरअसल इस फोटो में प्रियंका चोपड़ा लहूलुहान नजर आ रही है. जहां उनके फैंस को यह बातें शॉकिंग नजर आ रही होगी. लेकिन इससे पहले कि आप प्रियंका चोपड़ा के लिए सलामती की दुआ करें हम आपकी जानकारी के लिए बता दें की यह फोटो रियल लाइफ की नहीं रील लाइफ की है.

Third party image reference
प्रियंका की जो फोटो वायरल हो रही है जिसमें वह चोटिल नजर आ रही है. वह सीरियल क्वांटिको के शूट के दौरान हुई हैं. फिलहाल की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म भारत की शूटिंग चालू करने वाली हैं . इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के ऑपोजिट सलमान खान और दिशा पटानी नजर आएंगी.

Third party image reference
इस फिल्म को अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनाया जा रहा है. अभी इस फिल्म की रिलीज डेट अगले साल ईद के मौके पर यानी 19 जून बताई जा रही है. खबरों के मुताबिक इस फिल्म के लिए प्रियंका चोपड़ा ने 12 करोड रुपए चार्ज किए हैं. ऐसे में देखना होगा कि यह फिल्म लोगों के दिलों में कितनी जगह बनाने में सफल हो पाती है.

Third party image reference
दोस्तों, प्रियंका चोपड़ा के 'भारतीयों को आतंकवादी बताने 'के विवादित बयान के संदर्भ में आपका क्या सोचना है हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं. यदि आपको ऐसी ख़बरें पढ़ना पसंद है तो लाइक और फॉलो करें. धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

bollywood

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: