Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मिथुन ने श्रीदेवी को लेकर किया बड़ा खुलासा, सुनने पर भी लोगों को नहीं हुआ यकीन

मिथुन ने श्रीदेवी को लेकर किया बड़ा खुलासा, सुनने पर भी लोगों को नहीं हुआ यकीन

<-- ADVERTISEMENT -->




हैप्पी बर्थडे मिथुन दा: बॉलीवुड के मशहूर डिस्को डांसर मिथुन दा का आज जन्मदिन है. मिथुन दा 16 जून 1950 को कोलकाता में जन्मे थे और आज को 68 साल के हो गए हैं. बहुत कम लोगों को ही मालूम होगा कि मिथुन दा का बचपन का नाम गौरांग चक्रवर्ती था.


Third party image reference
हालांकि यह नाम कभी उन्होंने फिल्मों में इस्तेमाल नहीं किया. आज हम इस आर्टिकल में एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं जिसको जानने के बाद भी बहुत कम लोग को ही यकीन हुआ.


Copyright Holder: Back To Bollywood
आपको बता दें कि मिथुन का नाम यूं तो उनकी को-स्टार रंजीता, योगिता, बाली, सरिता और अन्य के साथ जुड़ा लेकिन श्रीदेवी के साथ उनके अफेयर की चर्चा सबसे ज्यादा रही. सन 1984 के दौरान मिथुन-श्रीदेवी की एक फिल्म ‘जाग उठा इंसान’ काफी चर्चा में आई थी. इस फिल्म के दौरान दोनों में अफेयर की खबरें काफी दिनों तक सुर्खियों में बनी रही. मिथुन दा ने दैनिक भास्कर के इंटरव्यू में खुद कबूल किया था कि उन्होंने श्रीदेवी से गुपचुप शादी की थी.


Copyright Holder: Back To Bollywood

वाइफ योगिता को भी मिथुन श्रीदेवी की शादी की खबर…

मिथुन श्रीदेवी की शादी की खबर की जानकारी उनकी वाइफ योगिता बाली को भी थी. इस बात की खुलासा खुद उन्होंने एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान दी थी. इतना ही नहीं एक न्यूज़पेपर ने तो दोनों की शादी की सर्टिफिकेट तक छाप दी थी हालांकि दोनों के रिश्ते ज्यादा दिन तक टिक नहीं पाई और इसकी सबसे बड़ी वजह बनी उनकी वाइफ योगिता बाली. योगिता ने मिथुन को धमकी दी थी कि यदि उन्होंने श्रीदेवी के साथ कोई भी संबंध रखा तो वह सुसाइड कर लेंगी.हम आपको बता दें कि अब मिथुन दा के तीन बेटे और एक बेटी है.


Third party image reference
इन सभी के अलावा हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मिथुन दा ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी हैं. अब तक उन्होंने करीबन 350 फिल्मों में काम किया है. मिथुन दा बॉलीवुड के उन शख्सियतों में शुमार है जिनका ना कोई फिल्म बैकग्राउंड रहा और ना ही इंडस्ट्री में कोई गॉडफादर. हम अपने अगले आर्टिकल में आपको बताएंगे कि कैसे मिथुन ने एक नक्सली से फिल्म स्टार बनने तक का सफर तय किया.


Copyright Holder: Back To Bollywood

दोस्तों, यदि आपको ऐसे ही खबरें पढ़ना पसंद है तो आप हमें फॉलो करें. ताकि हम आपके लिए हर रोज एक नई खबर लेते हैं. यदि आपको यह आर्टिकल पसंद आए तो लाइक करें और दोस्तों में शेयर करें धन्यवाद.


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

bollywood

Celebs Gossips

Entertainment

latest

Post A Comment:

0 comments: