Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शादी के बाद दीपिका का पहला रोजा, तस्वीरें हुई वायरल

शादी के बाद दीपिका का पहला रोजा, तस्वीरें हुई वायरल

<-- ADVERTISEMENT -->





Third party image reference
छोटे पर्दे की सीरियल भी लोगों में काफी लोकप्रिय बनती जा रही है. इन दिनों टीवी शो ससुराल सिमर का लोगों के बीच काफी पॉपुलर बन गया है. ‘ससुराल सिमर का’ कि सिमरन यानी दीपिका कक्कड़ बीते दिनों अपने बॉयफ्रेंड शोएब इब्राहिम से निकाल आया था. अब खबर आ रही है की शादी के बाद नाम बदलकर फैजा बनी दीपिका ने अपना पहला रोजा रखा.

Third party image reference
सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हुई है जिसमें वे अपने परिवार के साथ हैं रोजा इफ्तार में हिस्सा लेते दिखाई दे रही. ऐसा कहा जा रहा है कि दीपिका का यह पहला रमजान है और वह इससे जुड़े सारे रीति रिवाज को बड़ी खुशी से पालन कर रही हैं. हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दीपिका और शोएब ने इसी साल 22 फरवरी को निकाह किया था.

Third party image reference
Nikaah की पूरी प्रक्रिया लखनऊ में हुई थी और रिसेप्शन मुंबई में दिया गया था. निकाह के बाद यह खबर सुर्खियों में बनी हुई थी कि दीपिका ने अपने धर्म परिवर्तन कर लिया है और उन्होंने आप नाम बदलकर फैजा अब्राहिम रख लिया है.इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ ट्रेलर्स ने आलोचना की तो दीपिका ने सफाई दी कि यह उनका निजी फैसला है और इस बारे में वह किसी से कोई बात नहीं करना चाहती.

Third party image reference
शादी के बाद दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. शादी के बाद शोएब ने सोशल मीडिया पर अपना एक नया वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वे साड़ी पहने नजर आ रहे हैं.

Third party image reference
इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कैसे टीम उनको लाल रंग की साड़ी बनाने में बिजी है. शोएब शो’ जीत गई तो पिया मोरे’ मैं वरुण के किरदार में है और इस शो की शूटिंग के दौरान उन्हें साड़ी पहनी थी.

Third party image reference
शोएब ने सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था कि साड़ी पहनना एक जाल में फंसने जैसा है. सभी महिलाओं को सलाम.
दोस्तों ऐसी ही चटपटी खबरों से जुड़े रहने के लिए आप हमें फॉलो करें. आप अपने कमेंट के जरिए बताएं कि आपको सीरियल ससुराल सिमर का कैसा लगता है. इस सीरियल में आपके फेवरेट किरदार कौन से हैं. कमेंट और लाइक करना ना भूलें. धन्यवाद.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

bollywood

Celebs Gossips

TV Serials

Post A Comment:

1 comments: